बोले तेजस्वी- ‘नौकरी’ शब्द का नाम लो तो काटने को दौड़ते हैं नीतीश कुमार, इन्हें रिटायर हो जाना चाहिए

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. जिसके बाद चुनाव आयोग ने भी बिहार में कुल वोटिंग परसेंटेज को जारी कर दिया है. जिसके बाद पक्ष और विपक्ष ने अपने अपने जीत का दावा करना शुरू कर दिया है. एक तरफ एनडीए का कहना है कि जनता ने एनडीए को ज्यादा वोट दिया है, वहीं महागठबंधन ने भी बता दिया है कि पहले चरण की 71 सीटों में 55 सीटें उसे हासिल होंगी. अब इस बात से बिहार की राजनीति एक बार फिर गरमा गयी है.

मतदान के दूसरे ही दिन आने वाले दो चरणों की तैयारी तेज हो गई है और राजद ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. आरजेडी की ओर से गुरुवार को ट्वीट किया गया कि अब नीतीश कुमार को रिटायर करें.



आरजेडी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बिहार की वर्तमान दयनीय अवस्था के प्रमुख कारण और बिहार के युवाओं खलनायक नीतीश कुमार के सामने नौकरी शब्द का नाम लो तो काटने को दौड़ते हैं. युवा शब्द कहो तो लाठीचार्ज करवाते हैं! अब नीतीश बाबू दिशाविहीन, संकल्पविहीन, शक्तिविहीन, युक्तिविहीन हो गए हैं, अब उन्हें रिटायर करें.

इतना ही नहीं इसके बाद आरजेडी ने यह भी कह दिया है कि नीतीश कुमार में चिड़चिड़ाहट ने जगह ले ली है, तो वहीं तेजस्वी का चेहरा युवा जोश से भरपूर नजर आता है. एक ओर झूठे वादों की ढपली बजती है. वहीं दूसरी ओर मजबूत इरादों का शोर सुनाई देता है.