तेजस्वी ने नीतीश के 8-9 बच्चे वाले बयान को लेकर कहा- सीएम ने मेरी मां का अपमान किया है

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार चुनाव के बीच सोमवार को सीएम नीतीश कुमार की चुनावी जनसभा थी. जिसमें उन्होंने लालू परिवार पर निजी बयान दे दिया. नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए कहा कि लालू यादव को बेटियों पर भरोसा नहीं है इसीलिए 8- 9 बच्चे पैदा किये. इस बात पर अब लालू यादव के छोटे लाल तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम ने मेरी मां का अपमान किया है.

तेजस्वी ने कहा कि वो मेरी मां के साथ- साथ सारी महिलाओं का अपमान कर रहे हैं. पीएम मोदी के भी 6- 7 भाई- बहन हैं. तो वो हमारे बहाने पीएम को निशाना बनाते हुए उनका अपमान कर रहे हैं. इस तरह की भाषा का उपयोग करना एक सीएम को कतई शोभा नहीं देता. उन्हें महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी पर बोलना चाहिए तो, लेकिन वे इन सब मुद्दों से भटकाने के लिए पर्सनल हमला कर रहे हैं. महिलाओं का अपमान कर रहे हैं.



वहीं ‘बाबू साहब’ वाले बयान पर तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने किसी जाति को लेकर यह बात नहीं कही है. बाबू साहब का मतलब है कर्मचारी, अफसरशाही है. उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि आज अगर आप थाना या ब्लॉक में चले जाइए, तो आपका एक काम भी बिना रिश्वत के होगा ही नहीं. बाबू साहब का मतलब यहां भ्रष्टाचार से रिलेटेड था. जिसे दूसरे तरिके से लिया जा रहा है.