संपत्ति जब्ती पर बोले तेजस्वी- प्रूफ है तो चार्जशीट करें, मैं कोर्ट में दूंगा जवाब

तेजस्वी यादव, tejashwi yadav, Jehanabad, Molestation, Viral Video, Social Media, Crime News, जहानाबाद छेड़छाड़ , जहानाबाद, Viral Video , SIT , jehanabad video , Jehanabad Molestation Case , jehanabad molestation , eve teasing , Bihar Police , Bihar, बिहार, बिहार न्यूज़
तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की फैमिली पर हुए ईडी के बड़े एक्शन के बाद बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने हमेशा की तरह इसे एक बार फिर केंद्र की साजिश करार दिया है. उन्होंने कहा कि जान बुझ कर हमें परेशान करने के लिए जांच एजेंसियों को हमारे पीछे लगा दिया है. बता दें कि आज लारा प्रोजेक्ट में लालू प्रसाद की फैमिली के करीब 3 एकड़ संपत्ति को जब्त किया गया है.

इस मामले में तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि हम इन सबसे डरने वाले नहीं हैं. उन्हें जो साजिश करना है मेरे खिलाफ करें. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. और न ही हम इन सबसे डरने वाले हैं. उन्होंने कहा कि यदि जांच एजेंसियों के पास सबूत है तो अब तक चार्जशीट क्यों नहीं दाखिल किया गया है? सिर्फ पूछताछ कर हमें डराने की कोशिश की जा रही है. अगर प्रूफ है तो चार्जशीट दायर करें हम कोर्ट में सारे आरोपों का बिन्दुवार जवाब देंगे. और हमें पूरा भरोसा है कि हम सभी आरोपों से बरी हो जाएंगे.



राबड़ी देवी, तेजप्रताप यादव, तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

बता दें कि ईडी नेआज शुक्रवार को बड़ा एक्शन लिया है. जिसके तहत, इसमें तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव और उनकी मां राबड़ी देवी की संपत्ति को ईडी ने कुर्क किया है. बताया जा रहा है कि कुल 3 एकड़ की संपत्ति जब्त की गई है. जिसका सर्किल रेट करीब 44.7 करोड़ है. इस खबर के बाद से हलचल मची हुई है. माना जा रहा है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के इन सदस्यों की मुश्किलें अभी और भी बढ़ सकती हैं. यह जब्ती लारा प्रोजेक्ट में की गई है.

इन दिनों रेलवे टेंडर घोटाला की जांच जोरो पर चल रही है. लगातार तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी को पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है. हाल ही में दिल्ली आने में असमर्थ राबड़ी देवी से पूछताछ करने की लिए ईडी की ही टीम पटना आई थी. जहां उनसे करीब 7 घंटे तक पूछताछ की गई थी.