तेजस्वी यादव ने खेला बेरोजगारी कार्ड, कहा- अगर सत्ता में आए तो सबसे पहले सरकारी रिक्तियों को भरेंगे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भले ही बिहार के युवा बेरोजगारों को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शिकायतें हों लेकिन विपक्ष इसका फायदा उठाने का एक भी मौका हाथ से कैसे जाने दे सकता है. बेरोजगारी को लेकर पहले भी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को घेरने का काम किया है. एक बार फिर तेजस्वी ने बेरोजगारी कार्ड ही खेल दिया है.

दरअसल, तेजस्वी यादव ने आज से एक वेब पोर्टल की शुरूआत की है, जो बेरोजगारी हटाओ अभियान से जुड़ा हुआ है. तेजस्वी यादव की तरफ से www.berojgari.hatwao.com वेबसाइट लांच की गई है.  तेजस्वी यादव ने एक टोल फ्री नंबर भी लॉन्च किया है. इस नंबर पर बेरोजगारी जैसी समस्या से जुड़े युवक संपर्क कर सकते हैं.  टोल फ्री नंबर 9334302020 को तेजस्वी यादव ने जारी किया है.



तेजस्वी यादव ने कहा है कि सत्ता में आने के बाद बिहार के अंदर सरकारी रिक्तियों को उनकी सरकार सबसे पहले भरने का काम करेगी. देश में बढ़ती हुई बेरोजगारी पर चिंता जताते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि राज्य और देश का नौजवान बेरोजगारी को लेकर परेशान है, सरकार रिक्तियों को नहीं भर रही है. नीतीश कुमार ने बिहार के नौजवानों को रिक्तियां होने के बावजूद सरकारी नौकरी में आने का अवसर नहीं दिया है. 

तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार तो हत्या को प्रमोट कर रहे हैं पिछड़े जाती और स्वर्ण परिवार के लोगों की हत्या हुई तो उनके परिवार में नौकरी क्यों नहीं. तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर आरोप लगाया है कि ऐसे ऐलान से नीतीश कुमार का  दोहरा चरित्र उजागर होता है.