चुनावी सभा के दौरान तेजस्वी की सुरक्षा बढ़ाने को लेकर मनोज झा ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. अब दूसरे और तीसरे काहरण की तैयारी है. इस बीच चुनावी जनसभाओं में पक्ष और विपक्ष के बीच वार पलटवार का दौर भी जारी है. साथ ही बहुत सी ऐसी भी सभाएं हैं जहां नेताओं को विरोध का सामना करना पड़ रहा है. इसी कड़ी में राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने तेजस्वी यादव की सुरक्षा को बढ़ाने की मांग की है.

इसको लेकर मनोज झा ने चुनाव आयोग के नाम एक ख़त तक लिख डाला है. मनोज झा ने मुख्य चुनाव आयुक्त भारत को संबोधित पत्र में लिखा है कि मैं आपके ध्यान में लाना चाहूंगा कि बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की जनसभा में मंच के पास पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था नहीं रहती है और उनके लिए बनाए गए हैलीपेड के पास भी पर्याप्त सुरक्षा बल नहीं होते. पायलट ने भी शिकायत की है कि हैलीपेड और हेलीकॉप्टर के पास भीड़ को नियंत्रित करने के लिए सुरक्षा व्यवस्था दयनीय रहती है.



दरअसल कल चुनावी सभा से निकलने के बाद जब तेजस्वी हेलिकॉप्टर पर बैठने जा रहे थे, तभी एक युवक साइड में खड़ा होकर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था. लेकिन तेजस्वी को यह बात नामंजूर हुई और उन्होंने उसे पकड़कर पीछे भगा दिया.

वहीं, इसके पहले भी तेजस्वी यादव की हेलिकॉप्टर खराब हो चुकी है. चाहे तकनीकी खराबी के कारण ही हो लेकिन तेजस्वी को इन चीजों से परेशानियां हो रही है. जिसके कारण मनोज झा ने सुरक्षा को लेकर यह मांग कर डाली है.