भाई तेजस्वी यादव को सीएम बनाने के लिए बहनें कर रही प्रचार, सोशल मीडिया पर कर रहीं कैंपेन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: एक तरफ चुनाव को लेकर भाई चुनाव प्रचार प्रसार में जुटे हैं तो वहीं दूसरी ओर बहनें बिना राजनीति में कूदे ही भाई को सीएम बनाने के लिए कैंपेन कर रही है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी चुनावी समर में कड़ी मेहनत कर रहे हैं. तेजस्वी की कई बहनें बिना राजनीति में रहते हुए भी जेडीयू और बीजेपी के खिलाफ प्रचार और ट्वीट कर रही है.

जब से बिहार चुनाव की घोषणा हुई है और तेजस्वी जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं तब से उनकी बहनें भी लगातार तेजस्वी से जुड़ी ख़बरें और वीडियो ट्वीट कर रहे हैं. यही नहीं जमकर नेताओं पर भड़ास भी निकाल रही हैं. इसमें सबसे आगे रोहिनी आचार्य हैं.



रोहिणी ने ट्वीट किया कि ‘जनता ने बड़े प्यार से…. तुम्हें चौकीदारी का जिम्मा सौंपा था.! लेकिन तुम तो अडानी-अंबानी और नीरव मोदी के प्यार में बेवफा निकले!’ अगले ट्वीट में निशाना साधा है और कहा कि ‘युवा मांगे रोजगार है…. उपहास उड़ाए नीतीश कुमार है! ‘सत्ता के दिन तेरे बचे हैं चार! अब गदी छोड़ तू नीतीश कुमार!!’

वहीं, राजलक्ष्मी भी रोज तेजस्वी और आरजेडी की खबरों को शेयर करती हैं. राजलक्ष्मी ने ट्वीट किया कि ‘’पांच साल बिहार से गायब रहते हैं और चुनाव आते ही बिहार का बेटा बनने का नाटक करते हैं. 2020 में बिहार में लालटेन और 2020 में यूपी में साइकिल का राज होगा’.

इधर बहन हेमा भी इस कड़ी में जुड़ गयी हैं. भाई को सीएम बनाने के लिए वह भी मैदान में हैं. नेताओं पर जमकर निशाना साध रही हैं. हेमा यादव ने ट्वीट किया कि ‘’बिहार की जनता करें पुकार , मोदी अब तो दो अपने काम का हिसाब !!’  हेमा रोज कई ट्वीट को रिट्वीट करती हैं. इसमें तेजस्वी यादव के रैली के भीड़ वाला वीडियो और तेजस्वी यादव से संबंधित खबरें रोज शेयर करती हैं.