चुनाव नतीजों से पहले ही तेजस्वी के घर में उत्साह, बहनों ने जीत को लेकर कह दी ये बात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल के नतीजों ने युवा नेता और 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने का वादा करने वाले तेजस्वी यादव को चुना है. भले ही 10 नवंबर को चुनाव परिणाम आने हो, बावजूद इसके बिहार में सीएम कैंडिडेट के रूप में तेजस्वी यादव के नाम का पूरा जोर है. यही वजह है कि इस चुनाव में महागठबंधन सबसे ज्यादा सीटों से आगे चल रही है.

इसी कड़ी में चुनाव परिणाम आने से पहले ही अब तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने की तैयारी पूरे जोरों- शोरों से चल रही है. और साथ ही लालू परिवार में भी तैयारियां शुरू हो चुकी है. इसको लेकर तेजस्वी की बहनों ने ट्विटर पर भाई के ताजपोशी की तैयारियों का एलान कर दिया है.



तेजस्वी यादव को सबसे लोकप्रिय चेहरा बताए जाने पर लालू प्रसाद के परिवार में काफी खुशियां हैं. तेजस्वी की छोटी बहन और मुलायम सिंह परिवार की बहू राजलक्ष्मी यादव अपनी खुशी रोक नहीं पाई. उन्होंने ट्वीट कर कहा- राजतिलक की आई बारी, भाई तेजस्वी सब पर भारी! युवा बिहार, तेजस्वी सरकार.

वहीं, तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य ने भी भाई के लिए एक सन्देश लिखा है. जिसमें उनकी ख़ुशी साफ़ साफ़ झलक रही है. रोहिणी लिखती हैं- सिंहासन खाली करो … लालू का लाल आ रहा है.