मेवालाल के इस्तीफे के बाद तेजप्रताप ने की तेजस्वी की तारीफ़, कहा- जियो मेरे खिलाड़ी, पहली बॉल में ही मजबूत विकेट लिया है

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार सरकार में पूर्व शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. लेकिन इसको लेकर कई दिनों से सियासी गलियारे में घमासान मचा हुआ था. इसी कड़ी में लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने मेवालाल के इस्तीफे के बाद अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव की प्रशंसा की है.


हालांकि, मेवालाल के इस्तीफे के बाद भी सियासतहलचल तेज है. इसी कड़ी में पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने मेवालाल के इस्तीफे के बाद अपने छोटे भाई और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तारीफ की. तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा है कि जियो मेरे खिलाड़ी, पहली बॉल में ही मजबूत विकेट को “Back to pavilion” कर दिया. #Mewa.



इधर, इस्तीफे के बाद शुक्रवार को उन्होंने इस संबंध में मीडिया से बात की और कहा कि नीतीश कुमार के सच्चे सिपाही होने के नाते उनके छवि पर कोई आंच न आए इसी को लेकर मैंने स्वतः अपने इस्तीफे की पेशकश की है.

मेवालाल ने दी सफाई:
मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद मेवालाल चौधरी ने कहा है कि मैंने नीतीश कुमार को कहा है कि जबतक मैं खुद को पाक साफ साबित नहीं कर देता, तब तक मैं आपके छवि पर कोई आंच नहीं आने दूंगा.