तेजप्रताप को इग्नोर कर रहे तेजस्वी यादव, कह रहे हैं मंगल पांडेय

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के स्वास्थ्य मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता मंगल पांडेय ने ट्वीट के जरिए बड़ा बयान दिया है. मंगल पांडेय ने लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप व छोटे बेटे तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है. भाजपा नेता ने कहा कि तेजस्वी यादव अपने बड़े भाई तेजप्रताप को इग्नोर कर रहे हैं. उनको पार्टी में कोई तवज्जो नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने ट्वीट के जरिए दोनों भाईयों पर हमला बोला.

भाजपा नेता ने ट्वीट के जरिए तेजप्रताप और तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी अपने भाई तेजप्रताप को रुलाने का काम कर रहे हैं. उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बड़े बेटे को परिवार और पार्टी में तरजीह नहीं है. तेजप्रताप के मामले पर कहा कि तेजस्वी को उनकी बात सुननी चाहिए. भाजपा नेता यहीं नहीं रूके, उन्होंने तेजप्रताप के चुनाव प्रचार पर भी हमला बोला. तेजप्रताप के समर्थक चुनाव प्रचार कर रहे है.

मंगल पांडेय ने ट्वीट के जरिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर भी जमकर हमला बोला है. उन्होंने लालू प्रसाद के बारे में चुनाव आयोग से संज्ञान लेने की मांग की. चुनाव आयोग लालू यादव के लगातार ट्वीट पर सज्ञान लें. उन्होंने कहा कि लालू यादव जेल और अस्पताल से ही चुनावी गतिविधियों का जायजा ले रहे हैं. लालू यादव लगातार ट्वीट के जरिए चुनाव की खबर लेते हैं. लालू प्रसाद के जेल से ट्वीट पर कहा कि चुनाव आयोग को देखना चाहिए. मंगल पांडेय ने ट्वीट के जरिये सभी नेताओं पर चुटकी ली.

मंगल पांडेय ने रामनवमी को लेकर भी बयान दिया है. भाजपा नेता ने रामनवमी को लेकर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि रामनवमी में किसी को पूजा करने से नहीं रोकना चाहिए. उन्होंन कहा कि इस देश की संस्कृति को कांग्रेस रोकना चाहती है. उनकी मानसिकता उनको मुबारक. हर भारतीय को हक़ है कि रामनवमी की पूजा में शामिल हो. अगर कोई बोलता है तो व मानसिक रूप से दिवालिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*