क्या तेजप्रताप यादव की बदलाव यात्रा को मिलेगा भाई वीरेंद्र का साथ, आज मनेर से होगा आगाज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में यात्रा की सियासत खूब हो रही है. लोकसभा चुनाव से पहले सभी अपनी ताकत का प्रदर्शन करने में जुटे हैं. इसी बीच आज पटना जिले के मनेर से राजद विधायक तेजप्रताप यादव भी यात्रा करने जा रहे हैं. ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या तेजप्रताप यादव की इस यात्रा को उनकी ही पार्टी के लोग सपोर्ट करेंगे. जाहिर है कि पिछली यात्रा में भी राजद के नेता तेजप्रताप यादव की यात्रा से किनारा करते दिखाई दिए थे.

आपको याद होगा कि पार्टी के विधायक और प्रवक्ता भाई वीरेंद्र और तेजप्रताप यादव के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इससे पहले भी पाटलिपुत्र  लोकसभा सीट को लेकर दोनों के बीच विवाद हो चुका है. ऐसे में मनेर से विधायक भाई वीरेंद्र क्या तेजप्रताप यादव के इस शक्ति प्रदर्शन में साथ आएंगे.

आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के आवास पर जाकर मुलाकात की और पूछने पर इसे सामान्य मुलाकात बताया है. तेजप्रताप ने कहा कि वो मेरे चाचा हैं और अब पड़ोसी भी हैं तो इसी कारण चाय पीने चला आया था. गठबंधन में सभी की अहमियत है, कोई बड़ा-छोटा नहीं और हमारे बीच किसी तरह का मतभेद नहीं है. पूरा महागठबंधन एक है. सबका उद्देश्य भाजपा को हराना है.

तेजप्रताप ने कहा कि हम किसी के कोई दूत बन के नहीं, चाचा के साथ चाय पीने आए हैं. उन्हें बदलाव यात्रा का निमंत्रण भी दिया है, जो मंगलवार को मनेर के गांधी मैदान में आयोजित है. तेजप्रताप यादव सोमवार की शाम अचानक पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी से मिलने उनके आवास पहुंच गए और मांझी के आवास पर तेजप्रताप करीब एक घंटे तक रहे. मुलाकात के बाद तेजप्रताप ने कहा कि अपने भतीजा को देख कर जीतन चाचा खुश हुए हैं और कोई नाराजगी नहीं है.

About Md. Saheb Ali 4558 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*