RJD की जीत से गदगद हुए तेजप्रताप, कहा- अब चाचा नीतीश जाकर मिठाई खाएं

Bihar Hindi News, Tej Pratap Yada, dalit murder , नरेंद्र मोदी, बिहार, बिहार न्यूज़, बिहार समाचार, बिहार हिंदी समाचार, बिहार हिंदी न्यूज़, बिहार राज्य, बिहार के जिले, Bihar Crime News, Bihar Crime, bihar politics, बिहार क्राइम, बिहार क्राइम न्यूज़, bihar news in hindi, bihar news video, bihar news update, बिहार समाचार आज,bihar news today,बिहार न्यूज इन हिंदी,बिहार न्यूज हिंदी तेज प्रताप यादव , पूर्व हेल्थ मिनिस्टर, गुजरात मॉडल, तेज प्रताप
तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, पटना : बिहार उपचुनाव की मतगणना जैसे-जैसे बढ़ती जा रही है. उसी तरह से पॉलिटिकल रिएक्शन्स भी आने लगे हैं. राजद को जहानाबाद में जहां जीत मिल गई है. वहीं अररिया में भी भारी मतों से बढ़त बनाये हुए है. राजद के शानदार प्रदर्शन से पार्टी में जश्न का माहौल शुरू हो गया है. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, और राजद नेता तेजप्रताप बेहद खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने जश्न के माहौल में तेजप्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार को भी संदेश दे दिया है.

अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर तेज प्रताप यादव ने नीतीश कुमार की पार्टी जदयू की हार पर चुटकी ले ली है. उन्होंने नीतीश कुमार को चाचा संबोधित करते हुए कहा कि अब चाचा मिठाई खाएं. बता दें कि जहानाबाद में राजद प्रत्याशी की जीत के बाद से जश्न का माहौल बना हुआ है. बिहार विधान परिषद में राबड़ी देवी बनेंगी नेता प्रतिपक्ष, 6 मई के बाद सब क्लियर होगा 

नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री बिहार

आपको मालूम हो कि जहानाबाद सीट को लेकर बिहार में खूब माथापच्ची हुई थी. राजद के कैंडिडेट तो तैयार ही थे, लेकिन NDA में यह तय कर पाना मुश्किल हो रहा था. बाद में काफी माथापच्ची के बाद बीजेपी ने जहानाबाद सीट पर कदम पीछे खींच लिए. बीजेपी ने जदयू से आग्रह किया था कि वे अपना प्रभावी उम्मीदवार मैदान में उतारे.

जबकि जदयू ने पहले ही उपचुनाव नहीं लड़ने का फैसला कर लिया था . काफी दबाव के बाद जदयू ने अभिराम शर्मा को जहानाबाद से मैदान में उतारा था. लेकिन जहानाबाद में राजद के सुदय यादव ने उन्हें कड़ी पटखनी दे दी है. बता दें कि जहानाबाद में राजद नेता मुंद्रिका सिंह यादव के निधन के बाद यह सीट खाली हुई थी. कुल मिला कर आरजेडी की इस जीत को लोकसभा चुनाव के लिए भी काफी अहम माना जा रहा है. वहीं तेजप्रताप यादव अब खुल कर जश्न मना रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*