ये क्या कह रहे हैं तेजप्रताप… सब बीजेपी को बदनाम कर रहे हैं, पढ़िए पूरा मामला

tejpratap-yadav-12

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है. इस बार अंदाज कुछ अलग है. अगर उनके हमले को एकबारगी देखें तो लगेगा, यह क्या.. तेजप्रताप तो बीजेपी की तारीफ़ कर रहे हैं. लेकिन ऐसा नहीं है. दरअसल, तेजप्रताप ने बीजेपी पर जोरदार तंज कसा है. उन्होंने पेट्रोल के बढ़ते दामों पर चुटकी ली है. वहीं बीजेपी सरकार को संघियों की सरकार बता कर जोरदार हमला बोला है.

तेजप्रताप ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया. वे लिखते हैं कि देशद्रोही अफवाह फैला रहे हैं कि पेट्रोल 82 रुपये हो गया है. जबकि वास्तविक दाम 81.80 ₹ प्रति लीटर ही है. उन्होंने आखिर में लिखा कि बीजेपी को बदनाम कर रहे हैं सब. हालांकि आसमान छूती पेट्रोल-डीजल की कीमत में लगातार हो रहे इजाफे पर बीते कुछ दिनों से विराम लगा है.

गवर्नर सत्यपाल मलिक को शादी का कार्ड देने पहुंचे तेजप्रताप-तेजस्वी, शिवानंद भी थे साथ में

आपको यहां जानकारी दे दें कि देश में बेतहाशा बढ़ रही पेट्रोल-डीजल की कीमतें इन दिनों स्थिर है. रोजाना इसके दामों की होने वाली समीक्षा और इसका घटना-बढ़ना भी बंद है. अंतरराष्ट्रीय बाजारों में कच्चे तेल की कीमतों में लगातार इजाफा होने के बावजूद भारत में पेट्रोल-डीजल की कीमतें स्थिर हैं. माना जा रहा है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव को देखते हुए ही इनकी कीमतों में बढ़ोतरी नहीं की जा रही है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में इस बीच प्रति बैलर 2 डॉलर की वृद्धि भी दर्ज की गयी, लेकिन भारतीय बाजारों में तेल की कीमतें नहीं बढ़ी हैं. 24 अप्रैल के बाद अभी तक पेट्रोल-डीजल की कीमतों में भारतीय कंपनियों ने इजाफा नहीं किया है.

यहां सीख लीजिए, 1 सेकंड में बड़े अंकों की संख्या का गुणा (Multiply) करना

 तेजप्रताप ने कहा- विकासवा तो पहले से ही पगलाइल है

तेजप्रताप ने एक और जोरदार ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने संघ पर निशाना साधा है. तेजप्रताप ने एक न्यूज़ को शेयर करते हुए त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब देब पर हमला बोला है. वे लिखते हैं संघियों की सरकार है भाई, कभी नाखून उखाड़ेगी तो कभी किसी का हाथ काटेगी! पान की दुकान और पकौड़े का ठेला अलग से.. बाकी विकासवा तो पहले से ही पगलाइल है. उन्होंने आखिर लाइन में लिखा है. कान खोलकर सुन लो ‘जनता मूर्ख नहीं है’.

दरअसल त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने कहा है कि उनकी सरकार पर कोई अंगुली नहीं उठा सकता, नाखून भी नहीं लगा सकता, जो नाखून लगाएगा उसका नाखून काट दिया जाएगा. समाचार एजेंसी ANI ने बिप्लब देब का एक वीडियो जारी किया है. इसमें वह एक मंच से अपनी सरकार के प्रति अपेक्षाएं जाहिर कर रहे हैं. हालांकि, उन्होंने आगे कहा कि सरकार से उनका मतलब बिप्लब देब नहीं, जनता है.

#बिहारबुलेटिन : दो मिनट के वीडियो में देखिए #बिहार की टॉप-10 खबरें… भ्रष्ट अफसरों को हाईकोर्ट का झटका, कटिहार एसपी पर चला सरकार का डंडा, उदय नारायण चौधरी ने नीतीश कुमार से तोड़ी दोस्ती… हर खबर पर लाइव सिटीज की नजर…

About Ranjeet Jha 2704 Articles
I am Ranjeet Jha (पत्रकार)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*