पटना के जेपी सेतु पर हुआ भयानक एक्सीडेंट, मौके पर ही हो गई दो युवकों की मौत

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : पटना को सोनपुर से जोड़ने वाली जेपी सेतु पर शुक्रवार की शाम एक भयानक रोड एक्सीडेंट हुआ है. इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है. इलाज के लिए उसे एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. मरने वाले युवकों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है.

एक्सीडेंट की जानकारी मिलते ही पहले दीघा थाना और फिर बाद में गांधी मैदान ट्रैफिक थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस की जांच में पता चला कि एक ही बाइक पर तीन युवक सवार थे. ये सोनपुर की तरफ से पटना आ रहे थे. लेकिन बीच में ही पटना की तरफ से जा रही एक तेज रफ्तार वाली गाड़ी ने सामने से जोरदार धक्का मार दिया.



एक्सीडेंट होने के बाद धक्का मारने वाली गाड़ी रूकी नहीं. वो फरार हो गई. बाइक में धक्का किस गाड़ी लगा, इस बारे में किसी को पता नहीं है. बाइक चलाने वाले युवक ने हेलमेट भी नहीं पहना था. इस कारण उसे और उसके पीछे बैठे युवकों को सिर में काफी चोट लगी. उनका सिर फट गया. गांधी मैदान ट्रैफिक थाना के एसएचओ के अनुसार जिन युवकों की मौत हुई है, उनकी पहचान अभी नहीं हो सकी है. दोनों की डेड बॉडी को फिलहाल पीएमसीएच में रखा गया है. परिवार वालों से कांटैक्ट किया जा रहा है.

अब शनिवार को ही दोनों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. जबकि घायल युवक किस हॉस्पिटल में है, इस बारे में भी पता किया जा रहा है. पुलिस के पहुंचने से पहले ही उसे किसी ने हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया था.