जम्मू कश्मीर में फिर आतंकी हमला, 3 जवान शहीद, 2 आतंकी ढेर

Army

लाइव सिटीज डेस्क : अभी देश सुकमा में हुए नक्सली हमले के दर्द को झेल ही रहा है कि जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला हो गया है. वहां आतंकियों ने आर्मी कैंप को निशाना बनाया है. सूत्रों की मानें तो इसमें तीन जवानों के शहीद होने की बात सामने आ रही है. वहीं भारतीय जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो जवानों को मार गिराया है. बताया जाता है कि अभी भी भीषण मुठभेड़ जारी है. खास बात यह है कि आर्मी के जिस कैंप पर हमला हुआ है, वह एलओसी के ही पास है.

बताया जाता है कि उत्तरी कश्मीर में एलओसी के साथ सटे चौकीबील पंजगाम (कुपवाड़ा) में सुबह चार बजे चार आत्मघाती आतंकियों ने सेना के 310 जीआर रेजीमेंट के एक कैंप पर अात्मघाती हमला किया. इसके बाद से वहां भीषण मुठभेड़ जारी है. सूत्रों की मानें तो इस हमले में 3 जवान शहीद हो गये. मीडिया में आ रही सूचना के अनुसार इसमें एक मेजर समेत तीन जवान शहीद हुए हैं. वहीं दो आतंकी भी मारे गए हैं. इस हमले के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान चला रहा है. बताया जा रहा कि सुबह करीब 5 बजे आतंकियों ने अंधेरे का फायदा उठा कर सेना के कैंप पर हमला किया.

Army

गौरतलब है कि अभी देश सुकमा के दर्द से मर्माहत है. मालूम हो कि सुकमा में तीन दिन पहले नक्सलियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर हमला कर दिया था. इसमें हमारे 25 जवान शहीद हो गये थे. शहीद हुए जवानों में 6 जवान बिहार के भी थे. हमले के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कड़ी कार्रवाई की बात कही है और इस मुद्दे पर आगामी 8 मई को देश के सभी मुख्यमंत्रियों की बैठक भी है.

इसे भी पढ़ें :  ट्रेन में लूट के दौरान यात्री को मारा चाकू, युवक जख्मी