‘इस कारण मैंने बीजेपी ज्वाइन किया, कहां से चुनाव लड़ूंगी यह पार्टी डिसाइड करेगी’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  हाल ही में बीजेपी में शामिल हुई  इंटरनेशनल शूटर श्रेयसी सिंह पटना पहुंच गयी है. शनिवार को दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के समक्ष उन्होंने पार्टी ज्वाइन किया था. इसके बाद कयास लगाया जाने लगा था कि बिहार विधानसभा चुनाव में वो भी उम्मीदवार होंगी.

पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए श्रेयसी सिंह ने कहा कि केन्द्र सरकार के आत्मनिर्भर भारत से प्रेरित होकर उऩ्होंने बीजेपी को ज्वाइन किया है. वो भी आत्मनिर्भर भारत की तरह आत्मनिर्भर बिहार बनाने की चाह रखती है.



किस सीट से चुनाव लड़ेंगी इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यह निर्णय पार्टी को करनी है. पार्टी के आदेश का इंतजार है. शिक्षा और खेल के क्षेत्र में बिहार के युवाओं में असीम संभवनाए है. इनके लिए काम करने की इच्छा है.

बता दें कि  श्रेयसी सिंह की मांग पुतुल सिंह ने अपने पति व बांका के पूर्व सांसद दिग्विजय सिंह  के निधन के बाद 2010 के लोकसभा उपचुनाव में बतौर निर्दलीय प्रत्‍याशी बांका से लोकसभा का चुनाव जीता था. इसके बाद वे बीजेपी में शामिल हो गईं. आगे 2014 के लोकसभा चुनाव में पुतुल सिंह बांका से आरजेडी के जयप्रकाश यादव से हार गईं. इसके बाद 2019 के लोकसभा चुनाव में बांका की सीट राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में जनता दल यूनाइटेड के खाते में चली गई. इससे नाराज पुतुल सिंह निर्दलीय चुनाव लड़ गईं. इसके बाद बीजेपी ने पुतुल सिंह को छह साल के लिए निष्कासित कर दिया था. उस चुनाव में श्रेयसी सिंह ने मां पुतुल देवी के लिए जनसंपर्क किया था.