बदला हुआ बिहार आरजेडी को पसंद नहीं, सुशील मोदी ने लालू एंड फैमिली पर बोला हमला

लाइव सिटीज, बिहार डेस्क : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने एकबार फिर लालू एंड फैमिली पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर लालू एंड फैमिली से बेनामी संपत्ति का खुलासा करने की मांग की है.

सुशील मोदी ने लिखा कि मुख्यमंत्री ने वर्चुअल रैली में विपक्ष की हर बात का बिंदुवार जवाब दिया. सड़क, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा, कृषि, कब्रिस्तान-मंदिर, महिला आरक्षण और रोजगार से लेकर कानून-व्यवस्था तक एक भी मुद्दे पर विपक्ष तथ्यों को चुनौती नहीं दे पाया.



लेकिन आज तक तेजस्वी प्रसाद यादव बेनामी सम्पत्ति के आरोप पर बिंदुवार जवाब नहीं दे पाये. लालू प्रसाद की राजनीति विकास के जरिये रोजगार के अवसर बढ़ाने की नहीं, बल्कि गिलास को आधा खाली दिखा कर केवल असंतोष और अराजकता फैलाने की रही.

एनडीए सरकार उपलब्धियों को गिनाते  हुए सुशील मोदी ने लिखा कि एनडीए की सरकार ने छह लाख से ज्यादा लोगों को नौकरी दी. गांव के युवकों-महिलाओं को सशक्त बनाया गया.

लालू प्रसाद बतायें कि स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड जारी करने और कर्ज न चुका पाने वालों का ऋण माफ करने की योजना किसने शुरू की? वे बदला हुआ बिहार नहीं देखना चाहते.

शिक्षा,स्वास्थ्य सहित कई विभागों में बम्पर भर्ता होने वाली है. आरजेडी तथ्यों पर बात नहीं करता. वह अपनी बात मनवाने के लिए लाठी में तेल पिलाने का मंत्र देता है. काश,  वे बहस और लठैती में फर्क करना सीख पाते.