बिहार की सियासत में मेवालाल का विवाद थम नहीं रहा तेजस्वी मांग रहे इस्तीफा.

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:बिहार की सियासत इन दिनों मेवालाल के इर्दगिर्द घूम रही है. जब से नयी सरकार का गठन हुआ है तब से पूर्व शिक्षामंत्री मेवालाल की चर्चायें हो रही है. पक्ष पर विपक्ष लगातार हमलावर हो रहा था.



इस बीच जब मेवालाल ने इस्तीफा दे दिया है. बावजूद इसके विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. नीतीश के कई नेता तेजस्वी के आरोपों पर पलटवार करने कूद पड़े. इस मामले पर तेजस्वी की ओर से लगातार हमले किये गये. बिहार चुनाव खत्म होने के बाद तेजस्वी यादव का ट्वीटर वार तेज हो गया था. तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश कुमार पर ताबड़तोड़ हमला बोल रहे हैं. इसी कड़ी में तेजस्वी यादव ने आज ट्वीटर पर लिखा है कि नीतीश कुमार के 14 में से 8 मंत्रियों पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज है.

खबरदार अगर कोई नैतिकता,सुशासन और लोकलाज की बात करेगा तो बदलाव के जनादेश के विपरीत अनैतिक सरकार बनाते ही नीतीश कुमार ने रोजी-रोटी जैसे सकारात्मक मुद्दों को छोड़ नकारात्मकता को गले लगा लिया है.
तंज कसते हुये तेजस्वी यादव लिखते हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश नौकरी, शिक्षकों के लिए समान काम-समान वेतन, कृषि ऋण माफ़ी, बिजली दर कम करना, पुरानी पेंशन लागू करना, संविदाकर्मी, शिक्षा पर बजट का 22 फीसदी खर्च करने, उद्योग लगाने, अस्पताल बनाने जैसे जन सरोकारी मुद्दों पर विमर्श क्यों नहीं करते.
कुल मिलाकर कहें तो मेवालाल चौधरी के इस्तीफे के बाद तेजस्वी यादव की तल्खी और भी बढ़ गई है. अब तेजस्वी यादव मेवालाल चौधरी के इस्तीफे के बाद नीतीश सरकार के 8 मंत्रियों को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं. तेजस्वी यादव के इस प्रहार को काउंटर करने के लिए जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण, कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी, प्रवक्ता संजय सिंह, अजय आलोक और नीरज कुमार ने एक साथ प्रेस कॉन्फेंस किया.