हॉल के अंदर मोबाइल से वीडियो बनाने पर रोका तो आईटी मैनेजर की बदमाशों ने कर दी पिटाई

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : सिनेमा हॉल के अंदर मोबाइल से वीडियो बनाने पर रोकना आईटी मैनेजर को महंगा पड़ गया. बदमाशों ने आईटी मैनेजर के साथ पहले बदसलूकी की. गाली-गलौज किया. इसके बाद सिनेमा हॉल के बाहर ही जमकर पिटाई भी कर दी. मामला पटना के गांधी मैदान स्थित फन रिजेंट सिनेमा का है. जिस आईटी मैनेजर के साथ यह सब कुछ हुआ, उनका नाम संजीत पांडेय है. मारपीट की पूरी वारदात कैंपस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

दरअसल, फन रिजेंट सिनेमा हॉल में एक्टर रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मरजावां का नाइट शो चल रहा था. रात के 9 बजकर 55 पर फिल्म के शो की शुरूआत हुई थी. शो शुरू होते ही कुछ लड़कों ने अपने मोबाइल फोन निकाल लिया और मूवी को रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया.

आईटी मैनेजर संजीत पांडेय खुद अलर्ट थे

नई मूवी होने की वजह से आईटी मैनेजर संजीत पांडेय खुद अलर्ट थे. उन्हें इस बात का एहसास था कि कहीं कोई शख्स पायरेसी करने के लिए मोबाइल फोन से मूवी को रिकॉर्ड न कर ले. इसी बात को ध्यान में रख कर वो हॉल के मूवी देख रहे लोगों पर कड़ी नजर रख रहे थे. इसी दरम्यान उनकी नजर कुछ लड़कों के उपर पड़ी. जो अपने मोबाइल से मूवी को रिकॉर्ड कर रहे थे. आईटी मैनेजर ने तुरंत उन लड़कों को मोबाइल की रिकॉर्डिंग बंद करने को कहा और मोबाइल को पॉकेट में रखने को कहा. लेकिन इस बात को मानने के बजाए लड़के बदमाशी पर उतर आए.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस कर रही है कार्रवाई

वो उल्टा आईटी मैनेजर के साथ उलझ गए. हालांकि उस दरम्यान बात ज्यादा आगे नहीं बढ़ी. ऐसा लगा कि मामला शांत हो गया. लेकिन उन लड़कों ने कॉल कर अपने कुछ साथियों को सिनेमा हॉल के बाहर बुला लिया था.

आईटी मैनेजर

इसके बाद इंटरवल के दौरान जब संजीत पांडेय हॉल के बाहर कैंपस में ही घूम रहे थे, तभी लड़कों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी. जिस कारण मौके पर अफरा-तफरी मच गई. पिटाई करने के बाद लड़के वहां से फरार हो गए. आईटी मैनेजर ने इस घटना की जानकारी गांधी मैदान थाना को दी. अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश लड़कों को तलाशने में जुटी हुई है.

मिल गई अनुमति: जेल में होने के बाद भी विधान सभा सत्र में शामिल हो सकेंगे अनंत सिंह

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*