दूसरे चरण के मतदान बाद जाप प्रत्याशी राजू दानवीर ने कहा- हिलसा की जनता ने बदलाव के लिए किया वोट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जन अधिकार पार्टी (लो) के उम्‍मीदवार सह पप्‍पू ब्रिगेड के बिहार प्रदेश अध्‍यक्ष राजू दानवीर ने आज बिहार विधान सभा के दूसरे चरण में संपन्‍न चुनाव को लेकर कहा कि हिलसा की जनता ने बदलाव के लिए वोट किया है. इस‍ बार हिलसा में इतिहास लिखा जायेगा, क्‍योंकि यहां की जनता ने नेता नहीं, सेवक के लिए वोट किया है. इसलिए हम सबों का आभार व्‍यक्‍त करते हैं.

इससे पहले राजू दानवीर ने अपने पैतृक गांव गालिमपुर में अपने मताधिकार का प्रयोग किया और कहा कि लोकतंत्र में आज का दिन बेहद खास रहा, जहां हिलसा की जनता ने बढ़ चढ़कर इसमें हिस्‍सा लिया. उन्होंने  कहा कि हम हिलसा के सभी मतदाताओं को धन्‍यवाद देते हैं. हिलसा में जन अधिकार पार्टी की बड़ी जीत होने वाली है.



राजू दानवीर ने कहा कि  हमारी प्राथमिकता हिलसा में विकास को गति देने की होगी. युवाओं को रोजगार से जोड़ना, महिला सुरक्षा, शिक्षा, बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य जैसे बुनयादी मुद्दे को लेकर हम आगे बढ़ेंगे. उन्‍होंने दावा किया कि बिहार में जन अधिकार पार्टी पूरी मजबूती से चुनाव लड़ रही है और पहले व दूसरे चरण के मतदान में जनता ने जमकर जन अधिकार पार्टी को वोट किये हैं.

इधर प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन के संयोजक पप्पू यादव ने अपनी प्रतिज्ञा यात्रा के दौरान मंगलवार को किशनगंज, कटिहार, सुपौल, पूर्णिया और दरभंगा में जन सभाओं को संबोधित किया. सभा को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि जो नेता आज हेलीकॉप्टर में बैठ वोट मांगने आ रहे हैं वो लॉकडाउन में कहां थे?  जब लॉकडाउन हुआ था तो देश की गरीब जनता से सरकार और विपक्ष दोनों ने मुंह फेर लिया था. किसी को दिहाड़ी मजदूरों, रिक्शा-ठेला चालकों की चिंता नहीं हुई. उस विपरीत परिस्थति में मैं और मेरी पार्टी के कार्यकर्ता जरूरतमंदों की सेवा में लगे रहे. हमने घर-घर जाकर राहत सामग्री पहुंचाई. हम सेवादार है और हमेशा जनता की सेवा में लगे रहते हैं.