ईट कारोबारी योगेन्द्र राय की हत्या का खुलासा, सुपारी किलर से अपने ही साढ़ू ने कराया था मर्डर

लाइव सिटीज,अभिषेक/मुजफ्फरपुर :  पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने ईट कारोबारी योगेन्द्र राय की हत्या का खुलासा कर लिया. बीते दिन जिले के मीनापुर के पानापुर के रघई घाट पुल के पास निर्मम तरीके से योगेन्द्र राय की हत्या कर दी गयी थी. इस घटना के बात लगातार पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए जा रहे थे.

योगेन्द्र राय पूर्वी चंपारण से पटना लौट रहे थे. इसी दौरान मीनापुर के पापनापुर के रघई घाट पुस के पास उनकी हत्या उनके पत्नी और बच्चे के सामने कर दी गई थी. जिसको लेकर काफी हंगामा हुआ था. पुलिस ने इस मामले की जांच की तो चौकाने वाला सच सामने आया.



पुख्ता सबूत के साथ पुलिस ने मामले का खुलासा किया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ईंट कारोबारी को उसके अपने ही सगे साढू कृष्णमुरारी ने सुपारी किलर के माध्यम से हत्या करवाई थी. साढू से मृतक का जमीनी विवाद चल रहा था जिसकी रंजिश में उक्त अपराधिक घटना को अंजाम दिया गया.

पुलिस ने शार्प शूटर समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. अपराधियों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल ,दो देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद किया है. सभी अपराधियों ने अपने गुनाह कबूल कर लिए हैं.