कैमूर के नये डीएम नवदीप शुक्ला ने पहले माता के दरबार में लगायी हाजिरी, फिर पदभार ग्रहण किया

लाइव सिटीज,कैमुर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): जिले के नए जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला ने पदभार संभाल लिया है. पद ग्रहण करने के पहले नये डीएम नवदीप शुक्ला सीधे माता के दरबार में अपने पूरे परिवार के साथ मत्था टेका. मां मुंडेश्वरी के धाम में परिवार के साथ दर्शन पूजन किया. इसके बाद ही कलेक्ट्रेट पहुंचकर कार्यालय कक्ष में उप विकास आयुक्त शह प्रभारी जिलाधिकारी कुमार गौरव से पदभार ग्रहण किया.

पदभार ग्रहण करन के बाद नये जिलाधिकारी को बधाईयां देने का तांता लग गया. कार्यालय कर्मचारी समेत पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने डीएम नवदीप शुक्ला को बधाई दी. पद ग्रहण के बाद उन्होंने कहा कि कैमुर जिले का सर्वांगीण विकास करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी.



सरकार के सात निश्चय सहित विभिन्न विभागों के माध्यम से चल रही जन कल्याणकारी योजनाओं को समाज के अंतिम छोर के लोगों तक पहुंचाना उनकी प्राथमिकता है. जिले में लॉ एंड ऑर्डर का विशेष ध्यान रखा जाएगा. सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं कि विभागवार समीक्षा की जाएगी.

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि इसके अलावा जिले में होने वाले आगामी पंचायत चुनाव को लेकर भी कार्य योजना पर विशेष नजर रखी जाएगी. शिक्षा स्वास्थ्य जैसी बुनियादी सुविधाओं को दुरुस्त करने के लिए सभी संभव कदम उठाए जाएंगे. जिले के पहाड़ी प्रखंडों में विकास कार्यों को तेजी से कराने के लिए कार्य किए जाएंगे.