मुजफ्फरपुर के नए डीएम प्रणव कुमार ने किया पदभार ग्रहण, बोले- जिले की आकांक्षाओं और अपेक्षाओं को किया जाएगा पूरा

लाइव सिटीज, अभिषेक/ मुजफ्फरपुर : जिले के नए डीएम प्रणव कुमार ने समाहरणालय में पदभार ग्रहण किया. इस दौरान जिले के कई वरीय पदाधिकारी मौजूद थे. प्रभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से बातचीत में जिले वासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मेरी प्राथमिकताएं यह होंगी कि जिले की जो अपेक्षाएं हैं, आकांक्षाएं होंगी उसे पूरा किया जाए. जिले में लोगों के सहयोग से तेज गति से कार्य किया जाएगा.

उधर सहरसा की कमान अब एसपी लिपि सिंह के हाथों चली गई है. आज एसपी लिपि सिंह ने पद ग्रहण किया. उससे पहले उन्हें सर्किट हाउस मे गॉर्ड ऑफ ऑनर दिया गया. उसके बाद एसपी कार्यालय में उन्होंने प्रेस वार्ता किया.



एसपी एसपी लिपि सिंह ने क्राइम कंट्रोल के साथ शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू करने को  पहली प्राथमिकता बताई. उन्होंने कहा कि शराबबंदी हमारी प्राथमिकता होगी, उस पर सख्ती से काम किया जाएगा. पुलिस से रिलेटेड जो भी पब्लिक की समस्या होगी उस पर खास नजर डाली जाएगी.

वहीं जमीनी विवाद को लेकर हो रहे विवाद में लिपि सिंह ने बताया कि उसको लेकर थाना ब्लॉक स्तर पर शनिवार को जनता दरबार में और सख्ती से इस पर काम किया जाएगा. ताकि जमीनी विवाद मामले का निपटारा जल्द से जल्द हो सके.

वहीं सारण के पुलिस उपमहानिरीक्षक के रूप में मनु महाराज तथा पुलिस अधीक्षक के रूप में संतोष कुमार ने अपना योगदान दिया. दोनों पदाधिकारियों ने कुछ ही देर के अंतराल में अपना अपना कार्यभार संभाला, पदभार ग्रहण करते हुए दोनों ने सबसे पहले शहर में फ्लैग मार्च किया. सड़कों पर डीआईजी संग एसपी को देख पुलिस महकमे में हलचल मच गया.

कई किलोमीटर तक जवानों के साथ दोनों ने शहर में फ्लैग मार्च किया. इस दौरान रास्ते मे पड़ने वाले थाने का भी निरीक्षण किया. डीआईजी मनु महाराज ने कहा कि अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाना सर्वोच्च प्राथमिकता होगी. और इस दिशा में काम शुरू कर दिया गया है.