नीतीश कुमार की घिसी-पिटी बातों से पक चुकी है जनता, तेजस्वी ने सीएम पर ऐसे कसा तंज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार चुनाव को लेकर तेजस्वी यादव पूरे फॉर्म में चल रहे हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. तेजस्वी यादव सोशल मीडिया से लेकर जनसभाओं तक में नीतीश कुमार को चुनौती दे रहे हैं. तेजस्वी ने एकबार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बिहार के करोड़ों युवाओं के भविष्य को बर्बाद करने का आरोप लगाया है. 

उन्होंने ट्विट कर लिखा , “आदरणीय नीतीश जी पूर्णत: ऊर्जाविहीन हो चुके हैं. उनकी पकाऊ, थकाऊ, उबाऊ, बासी और घिसी-पिट्टी बातों से जनता पक चुकी है. थक चुके नीतीश कुमार जी वास्तविकता, तर्क और तथ्यों से भाग रहे हैं. बिहार के करोड़ों युवाओं का वर्तमान और भविष्य बर्बाद कर वो इतिहास के बासी पन्नों को पलट रहे हैं.”



इतना ही नहीं उन्होंने शिवहर में प्रत्याशी की हत्या मामले की निंदा करते हुए कहा कि जिस प्रकार से एक प्रत्याशी की दिनदहाड़े हत्या कर दी जाती है उससे यह साबित हो जाता है कि नीतीश कुमार से बिहार संभल नहीं रहा है. इनके शासनकाल में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है. अब जनता इनकी खोखले वादों को जान चुकी है. इस मामले पर हम ज्यादा कुछ नहीं बोलेंगे.

तेजस्वी ने फिर कहा कि वो जनता से जो वादा कर रहे हैं उसे हर हाल में पूरा किया जाएगा. पूरी स्टडी के बाद 10 लाख सरकारी नौकरी देने का वादा किया गया है. लेकिन एनडीए वालों के पास युवाओं के लिए ना तो कुछ करने की जिज्ञास है और ना ही कोई विजन.

वहीं महागठबंधन की सरकार बनने पर पूरे बजट का 22 फीसदी राशि शिक्षा पर खर्च करने की बात करते हुए तजेस्वी ने कहा कि जो लोग शिक्षा को लेकर लालू जी पर सवाल उठाते है उन्हें याद होना चाहिए कि लालू जी ने बिहार को 7 विश्वविद्यालय दिया है. हमलोगों ने जो विकल्प दिया है उससे लोगों में आशा जागने लगी है. लोग अब नीतीश कुमार जी से नफरत करने लगे है. वो लोग कहते हैं कि अब लालटेन का जमाना नहीं रहा तो मैं पूछता हूं कि अब तीर का जमाना भी कहां रहा. अब तो मिसाइल का जमाना आ गया.