“बिहार में कहीं रत्ती भर भी घुसपैठ नहीं है”, मंत्री रामसूरत राय के बयान पर जेडीयू नेता बलियावी ने कहा- बेतुका बयान ना दें

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जदयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने भूमि एवं राजस्व मंत्री के बिहार के सीमांचल इलाके में घुसपैठ वाले बयान पर आपत्ति दर्ज किया है. उन्होंने कहा है कि सरकार में वो स्वयं है, और जो सरकार में हो वह किस सरकार से डिमांड कर रहा हैं. यह तो विचित्र विषय है. वो भी भूमि का मंत्रालय आपके पास ही है. उन्होंने कहा कि उसका भी एक सर्वे हो जाना चाहिए कि कितनी सरकारी जमीन ऐसी है. जिसपर किस समुदाय के लोग, किस धर्म के लोगों ने धार्मिक स्थल बना करके कब्जा कर रखा है. उसकी लिस्ट सार्वजनिक कर देनी चाहिए.

बलियावी ने कहा कि निराधार तथ्यहीन बातें करके हमको नहीं लगता है कि कोई संजीदा और संवेदनशील व्यक्ति बयान दे रहा है. केंद्र और राज्य दोनों जगहों पर एनडीए की सरकार है. एक मंत्री द्वारा इस तरह की बातें करना बेतुका है. उन्होंने कहा कि घुसपैठ की बात ही नहीं है. अगर किसी के मन में, दिल में कोई किसी तरह की घुसपैठ हो तो उसकी दवा ही नहीं है.

आपको बता दें कि मंत्री रामसूरत राय ने आज ही कहा था कि बिहार में सीमांचल के इलाके के अंदर घुसपैठी बैठे है.उन्होंने कहा था कि घुसपैठ को लेकर राज्य सरकार सतर्क है. और हम ऐसे लोगों की पहचान कर रहे हैं. रामसूरत ने यह भी कहा कि घुसपैठ स्थानीय लोगों की मिलीभगत से हो रही है. रामसूरत राय ने बांग्लादेशी घुसपैठियों के सीमांचल के इलाके में जमीन पर अवैध कब्जा जमाने की बात भी कही थी. रामसूरत राय की बात जेडीयू को नागवार लग रही है.