बिहार कांग्रेस में होगी बड़ी टूट ! मदन मोहन झा ने कहा- चुनावी माहौल में सबकुछ संभव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में इनदिनों जोड़-तोड़ की राजनीति जोरों पर है. हाल ही में आरजेडी में एक बड़ी टूट हुई, पार्टी के पांच विधानपार्षद आरजेडी से अलग होकर जेडीयू में शामिल हो गए. चुनाव से पहले आरजेडी के लिए इसे एक बड़ा छटका माना जा रहा है. आरजेडी के बाद कांग्रेस में एक बड़ी टूट की संभावना का कयास लगाया जा रहा हैं.

राजनीतिक पंडितों की माने तो कांग्रेस के 5 विधायक जेडीयू के संपर्क में है. ये पांचों किसी भी समय हाथ का साथ छोड़ सकते है. जिसको लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा की टूटना जुटना राजनीति में लगा रहता है. एक पार्टी छोड़कर जाता है तो दूसरा शामिल होता है. अगर कांग्रेस में ऐसा कुछ भी होता हैं तो निश्चित ही आप सबों को बताया जाएगा.



वहीं कांग्रेस विधायकों के जेडीयू के संपर्क में होने की बात पर प्रतिक्रिया देते हुए मदन मोहन झा ने कहा कि राजनीति में हर लोग एक दूसरे से संपर्क में होते है. आज की तारीख में कोई भी पार्टी इससे अछूता नहीं है. चुनावी माहौल में यह सब चलते रहता है. रही बात कांग्रेस की तो कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट है. यहां किसी प्रकार का टूट का कयास लगाना महज अफवाह है.  

सूत्रों की माने तो कांग्रेस के पांच विधायक लगातार जेडीयू के संपर्क में है. इन पांचों में से दो को मनाने का काम किया जा रहा है. कांग्रेस विधायकों को जेडीयू खेमे में शामिल कराने के लिए पार्टी के एक कद्दावर मंत्री लगातार होमवर्क कर रहे है. जिसका असर धीरे धीरे दिखने लगा है. कांग्रेस के पांच में तीन विधायक जेडीयू वाले मंत्री जी के पुराने दोस्त हैं जबकि 2 विधायक पूर्व में जेडीयू खेमे से ही थे.