रांची में लालू से मिली सीएम हेमंत सोरोन की भाभी, बीजेपी के पूर्व विधायक ने भी की मुलाकात..क्या हुई बात?

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज गया है. बिगुल बजते ही बिहार का सियासी पारा अचानक चढ़ गया. सभी पार्टी कार्यालयों में टिकटार्थियों की भीड़ उमड़ गयी है. हर कोई इस जुगाड़ में लगा है कि किसी तरह 2020 में अपनी गोटी सेट कर ले.

ऐसा नहीं कि बिहार में चुनाव को लेकर सिर्फ राजधानी पटना में ही सरगर्मी तेज है, बल्कि बिहार से सटे झारखंड की राजधानी रांची में भी गहमागहमी तेज है. क्यों कि बिहार राजनीति के धूरी कहे जाने वाले लालू यादव रांची के रिम्स में भर्ती है.

लालू यादव से मिलने के लिए रोज यहां पर लोग आ रहे हैं. इसी कड़ी में आज झामुमो विधायक सीता सोरेन और छतरपुर के पूर्व विधायक राधाकृष्ण किशोर ने रिम्स के केली बंगला में लालू यादव से मुलाकात की.

रांची रिम्स के केली बंगला में दोनों नेताओं ने बारी-बारी से मुलाकात की. मुलाकात बाद सीता सोरेने ने कहा कि वह सिर्फ लालू यादव का हाल चाल जानने आयी थी. जब पत्रकारों ने लालू से मिलने का मकसद पूछा तो उन्होंने कहा कि सिर्फ राजनीतिक बाते हुई है . अगर मौका मिलेगा तो बिहार में चुनाव प्रचार करने जाउंगी.

बता दें कि सीता सोरेन जामा से झामुमो के विधायक हैं और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की भाभी और जेजेएम सुप्रीमो शिबू सोरेन की बडी बहु है. इनके मुलाकात को लेकर कई तरह से मायने निकाले जा रहे हैं.

वहीं छतरपुर के पूर्व विधायक राधाकृष्ण किशोर ने भी लालू यादव से केली बंगला जाकर मुलाकात किया. मुलाकात बाद मीडिया को बताया कि लालू यादव से बहुत दिनों से मिलने की इच्छा थी, जिसको लेकर आज उनसे मुलाकात हुई है.

लालू यादव से हुए राजनीतिक बातचीत के सवाल पर उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की राजनीतिक बातचीत नहीं हुई है. मैं सिर्फ उनके स्वास्थ्य का हाल जानने यहां आया था.