कैमूर के इस मुखिया ने ठाना है, कोरोना का भगाना है…घूम-घूमकर बांटता मास्क, लोगों से करता वैक्सीन लेने की अपील

लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): जिले के कुदरा प्रखंड अंतर्गत नेवरास पंचायत के मुखिया धर्मेन्द्र कुमार सिंह उर्फ पिन्टू के द्वारा पंचायत के गांव गांव में जाकर लोगों को कोविड-19 वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक किया जा रहा है. इतना ही नहीं गांव में सभी जरूरतमंद लोगों के बीच इनके द्वारा मास्क का वितरण भी किया जा रहा है. इनके द्वारा अधिक से अधिक लोगों को कोविड- 19 का  टीका लगवाने के लिए अपील किया जा रहा है.

मुखिया के द्वारा पिछ्ले वर्ष भी लॉकडाउन के समय गरीब असहाय लोगों के बीच मास्क, साबुन एवं खाद्यान्न का वितरण किया गया था. इस वर्ष भी कोविड-19 के बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए इनके द्वारा पंचायत के सभी गांव में जाकर जरूरतमंद लोगों के बीच मास्क का वितरण किया जा रहा है. वही लोगों से सरकार के द्वारा जारी गाइडलाइंस का पालन करने के लिए भी अपील किया जा रहा है.

इनके द्वारा गांव गांव में जाकर लोगों को सरकार के द्वारा जारी गाइडलाइंस का पालन करने के लिए जागरूक भी किया जा रहा है. इनके द्वारा पंचायत लोगों से अपील किया गया की आनावश्यक रूप से घरों से बाहर ना निकले, खुद सुरक्षित रहें एवं अपने परिवार को भी सुरक्षित रखें, कोविड-19 भीषण महामारी इससे बचना सब की जिम्मेवारी, 2 गज दूरी मास्क है जरूरी, इत्यादि के नारे लगाते हुए लोगों को जागरूक किया जा रहा है.