अभी वायरल है तेजस्वी की यह तस्वीर, जानें क्या है खास

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इन दिनों खूब चर्चे में हैं. बिहार में मच रही सियासी हलचल के बीच कल तेजस्वी ने अपनी दिल की बात की. और दिल की बात को हिंदी और अंग्रेजी में फेसबुक पर पोस्ट किया. उनके अग्रेजी भाषा के पोस्ट में एक तस्वीर भी शेयर की गई है. जिसमे तेजस्वी अपने कार्यालय में बैठे हुए कुछ लिख रहे हैं. 

इस तस्वीर में जो ध्यानाकर्षण योग्य बाते हैं वह हैं उनके कार्यालय के बैकग्राउंड में लगी तस्वीर.  बैकग्राउंड में सबसे पहले जेपी, फिर बाबा साहेब, फिर अपने माता पिता राबड़ी देवी और लालू प्रसाद की तस्वीर है. उसके बाद राम मनोहर लोहिया और कर्पूरी  ठाकुर की भी तस्वीर लगाई गई है. 

अब यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर पर जाने-माने जर्नलिस्ट दिलीप सी मंडल की भी नजर पड़ी उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए जहां तेजस्वी यादव के व्यक्तित्व को एहसानमंद बताया. तो वहीं देश के पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला भी बोला. दिलीप सी मंडल लिखते हैं कि

“तस्वीरें बोलती हैं। जेपी, बाबा साहेब, जन्मदाता, लोहिया, कर्पूरी ठाकुर।

एक एहसानमंद विनम्र व्यक्तित्व।

वरना तो ऐसे भी नेता हैं जो नब्बे साल की माँ को भी साथ नहीं रखते। मोदी जी, आपकी बात कर रहा हूँ।“

 

इस पोस्ट को हजारो लोगों ने फेसबुक पर पसंद किया है. दिलीप सी मंडल द्वारा इस तस्वीर पर लिखे गए शब्दों पर तेजस्वी यादव की भी नजर पड़ी. जिसे उन्होंने फिर से अपनी टाइमलाइन पर शेयर किया. इस तस्वीर पर खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा मानवता के नाम पर इस आर्टिकल को जरुर पढ़ें
तेजस्वी बोले – हार-जीत के लिए विचारधारा से समझौता नहीं