‘इस बार तेजस्वी तय है’ आरजेडी ने जारी कर दिया चुनावी सॉन्ग…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  आरजेडी भी अब प्रचार अभियान में खुलकर आ गया है. पार्टी की ओर से चुनावी गाना लॉन्च किया गया. चुनावी गाने को प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह व राज्यसभा सांसद मनोज झा ने मीडिया के सामने लॉन्च कर इसे सुनाया भी. चुनावी एलबम का नाम ‘तेजस्वी भव:’ दिया गया है. गाने में सीएम नीतीश सरकार के 15 साल के शासन को फेल बताया गया है. इसके साथ ही यह भी कहा गया है कि तेजस्वी तय है.

चुनावी गाना लॉन्च करते हुए सांसद मनोज झा ने कहा कि पार्टी की ओर से जारी थीम सॉन्ग किसी व्यक्ति विशेष का नहीं है. बल्कि यह गाना पूरे बिहार और बिहारियों की मांग है. पिछले 15 सालों में यहां के मुखिया और उपमुखिया ने सिर्फ तमाशा करने का काम किया. विकास के नाम पर सिर्फ और सिर्फ तमाशा किया गया.



मनोज झा ने नीतीश सरकार को हर मामले में विफल करार देते हुए कहा कि कोरोना काल में राज्य के अस्पतालों का क्या हाल रहा यह किसी से छिपा नहीं है. दूसरे प्रदेश में लोगों के साथ क्या हश्र हुआ, और इसको लेकर यहां की सरकार ने कैसे-कैसे बयान दिए, इसको सभी ने देखा, महसूस किया और प्रताड़ित हुए.

लगातार 15 वर्षो से नीतीश सरकार ने सिर्फ हवाबाजी कर प्रदेश की जनता को धोखा देने का काम किया है. लेकिन प्रदेश की जनता अब जाग चुकी है. युवा सोच के साथ है. बदलाव चाहती है. और सभी की पहली पसंद युवा नेता तेजस्वी है.