‘रैली में पीएम मोदी को बम से उड़ा दो, दूंगा 50 करोड़…’

लाइव सिटीज डेस्क : नरेंद्र मोदी जब से प्रधानमंत्री बने हैं. तब से उनके कई दुश्मन भी बन गए हैं. इतनी हाई प्रोफाइल सुरक्षा में रहने वाले पीएम मोदी को चोट पहुंचाना या ऐसा सोचना भी शायद नामुमकिन है. बावजूद इसके पीएम मोदी की हत्या करने की सुपारी दिए जाने लगी है.  सतना से दो पाकिस्तानी जासूस पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं. लेकिन ताजा मामला फिर से मध्यप्रदेश के सतना जिले से ही है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या करने के लिए सतना जिले के एक शख्स के पास अंजान नंबर से फोन आया. फोन करने वाले ने पीएम मोदी को बम से उड़ाने के एवज में 50 करोड़ रुपए देने का ऑफर दिया. पुलिस अधीक्षक मिथिलेश शुक्ला ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साइबर सेल इसकी जांच कर रही है.

सतना जिले के रामनगर निवासी कुशल सोनी के पास आठ अंकों वाले नंबर से एक कॉल आई जिसमें कहा गया कि 25 मई को मुंबई के पास पीएम मोदी की रैली है. रैली में ही पीएम को बम से उड़ाना है. अंजान शख्स ने सोनी से कहा कि दो बंदे तैयार हैं. आप तीसरे हो जो ये काम करोगे. आपको मुंह मांगी रकम दी जाएगी. 

इस तरह के काल के बाद कुशल सोनी के होश फाख्ता हो गए. वो आनन-फानन में रामनगर थाने  पहुंचे. वहां उन्होंने मामले की लिखित शिकायत दर्ज कराई. साथ ही फोन कॉल की ऑडियो क्लिप भी पुलिस को सौंप दी.

थाना प्रभारी केएल मिश्रा ने कहा कि शनिवार की शाम 4.50 बजे ये फोन आया था. ये विदेश से आई कॉल हो सकती है. फोन करने वाले शख्स की भाषा गुजराती लग रही है. इससे पहले सतना जिले के बलराम और राजीव नाम के दो पाकिस्तानी जासूसों को भोपाल एसटीएफ़ गिरफ्तार कर चुकी है.पुलिस यह भी मान रही है कि यह किसी की शरारत भी हो सकती है.

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी पर ट्विटर यूजर्स का हमला, बोले-मोदी जी,Its enough