गया में पंचायत चुनाव से पूर्व धमकी भरा ऑडियो वायरल, एक परिवार को वोट नहीं देने को कह रहे दबंग, एसएसपी ने लिया संज्ञान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  जिले के बेलागंज प्रखण्ड के कोरमथु पंचायत में जेल में बंद मुखिया प्रत्याशी के समर्थकों ने 24 सितंबर को होनेवाले मतदान में एक परिवार को मतदान केंद्र नही जाने के लिए धमकी दी है. बताया जा रहा है मुखिया प्रत्याशी के समर्थक साधु शरण शर्मा का धमकी भरा ऑडियो वायरल हो रहा है. इस ऑडियो वायरल मामले में एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि ऑडियो की सत्यता की जांच कर कारवाई की जाएगी.

दरअसल गया जिले के बेलागंज में कोरमथु पंचायत चुनाव में प्रथम चरण का मतदान 24 सिंतबर को होनेवाला है. इस पंचायत में जेल में बंद एक मुखिया प्रत्याशी का समर्थक उसके लिए जोर-शोर से काम कर रहे हैं. कोरमथु गांव के ही श्रवण ठाकुर के घर में कई वोट है. जेल में बंद मुखिया प्रत्याशी का समर्थक को अंदेशा है कि यह वोट वर्तमान मुखिया अनिल कुमार के पक्ष में चला जायेगा, इसलिए जेल में बंद मुखिया प्रत्याशी का समर्थक साधु शरण शर्मा ने श्रवण ठाकुर को धमकी दिया है कि 24 सितंबर को तुम और तुम्हारे परिवार का कोई लोग मतदान केंद्र पहुंचा तो 24 सितंबर के बाद देख लेंगे. ऑडियो वायरल मामले एसएसपी ने कहा लोग निर्भीक होकर मतदान करे,ऐसे लोग पर कारवाई करेगे.

वायरल ऑडियो मामले में एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि पंचायत चुनाव में किसी को भी कोई व्यक्ति वोट देने से नही रोक सकता है, या किसी के पक्ष मे वोट देने का दबाव नहीं बना सकता है. इस पंचायत चुनाव में निर्भीक होकर लोग मतदान करें. मेरे संज्ञान में ऑडियो है उसकी सत्यता की जांच करवाकर धमकी देने वाले व्यक्ति पर कारवाई किया जाएगा.