पप्पू यादव को कहा- मार देंगे तुम्हे गोली, जिंदगी के घंटे गिन लो

लाइव सिटीज डेस्क : जनाधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय समीक्षक व मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव को गोली मार देने की धमकी मिली है.  धमकी देने वाले ने फोन पर भद्दी भद्दी गलियों के साथ. जिन्दगी के बचे घंटों को गिन लेने के लिए कहा है. इस बाबत, पप्पू यादव ने नई दिल्ली के तिलक मार्ग थाना में शिकायत दर्ज कराई है.

FIR कॉपी

सांसद पप्पू यादव को धमकी देने वाला व्यक्ति स्वयं को बिहार  के चर्चित धार्मिक गुरु जीयर स्वामी का शिष्य बता रहा है. दरअसल, यह विवाद पप्पू यादव के बुधवार के एक फेसबुक पोस्ट से उत्पन्न हुआ है. अपने इस पोस्ट में पप्पू यादव ने जीयर स्वामी के भूत और वर्तमान की जांच कराने की मांग की थी. मालूम हो कि जीयर स्वामी ने कुछ माह पहले ही आरा में बहुत बड़ा धार्मिक अनुष्ठान कराया था, जिसमें आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से लेकर मुख्य मंत्री नीतीश कुमार तक पहुंचे थे. जीयर स्वामी बिहार ही नहीं उत्तर प्रदेश में अपने लाखों भक्तों के बीच भगवान की तरह पूजे जा रहे हैं.

लेकिन पप्पू यादव का कहना था कि जीयर स्वामी के पीछे bihar के शराब-बालू-पेट्रो-रोड माफिया तत्व हैं. ये माफिया तत्व जीयर स्वामी के मार्फ़त सत्ता के लोगों से सौदा करते हैं. पप्पू ने यह भी आरोप किया था कि दो वर्ष पहले बक्सर में हुए एक अनुष्ठान में जीयर स्वामी के द्वारा जिस तरह बड़ी संख्या में स्कॉर्पियों-अल्टो बांटी गई थी, इसकी भी जांच होनी चाहिए. जीयर स्वामी के अनुष्ठान में अपराधी तत्वों के शामिल होने का आरोप भी पप्पू ने किया.

जीयर स्वामी

इसके बाद बुधवार की शाम 6 बज कर 41 मिनट पर पप्पू यादव के निजी मोबाइल पर 8000011173नंबर से फोन आया. ट्रू कॉलर ने यह नंबर गुजरात के दिखा रहा है. पप्पू यादव का कहना है कि फोन करने वाले व्यक्ति ने करीब 5 मिनट तक उन्हें भद्दी-भद्दी गलियां दी और कहा कि जीयर स्वामी पर सवाल उठाने का जवाब गोली मार कर दूंगा. अपने जिंदगी के बचे हुए घंटों को गिनना शुरू कर दो. इस कॉल की रिकॉडिंग भी पप्पू यादव ने की है.

फिर बुधवार की देर शाम को ही पप्पू यादव की ओर से उनके निजी सचिव अजय कुमार जायसवाल ने नई दिल्ली के तिलक मार्ग थाना में शिकायत दर्ज कराते हुए आवश्यक क़ानूनी कार्रवाई की मांग की है. साथ में, यह भी कहा है कि इस घटना से सांसद काफी सदमें में हैं. और भय का माहौल है. फोन पर बजी घंटी के तुरंत बाद पप्पू यादव ने जीयर स्वामी पर एक और फेसबुक पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि वे अब और इनके सारे भूत-वर्तमान को जनता के सामने लायेंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*