लालू के समधी चंद्रिका राय समेत आरजेडी के तीन विधायक जेडीयू में शामिल, नीतीश कुमार को बताया विकास पुरूष

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लालू प्रसाद के समधी चंद्रिका राय समेत आरजेडी के तीन विधायक जेडीयू में शामिल हो गए. पार्टी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में तीनों ने विधिवत रूप से जेडीयू की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता व ऊर्जा मंत्री विजेन्द्र यादव, मंत्री श्रवण कुमार मौजूद रहे.

आरजेडी के जिन तीन विधायकों ने जेडीयू की सदस्यता ग्रहण की है. उनमें परसा से विधायक चंद्रिका राय, केवटी से विधायक फराज फातमी और पालीगंज से विधायक जयवर्धन सिंह यादव का नाम शामिल है.



जेडीयू में शामिल होते ही लालू के समधी चंद्रिका राय ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति मैं पूरा आस्था व्यक्त करता हूं. 15 साल पहले जैसा बिहार नीतीश जी को मिला था आज उसे पूरी तरह से बदल दिया है.

वहीं लालू के बड़े लाल और दामाद तेजप्रताप यादव पर आरोप लगाते हुए चंद्रिका राय ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान तेजप्रताप ने मेरे खिलाफ दुष्प्रचार करने का काम किया, लेकिन लालू प्रसाद ने उनपर कोई कार्रवाई नहीं की. आरजेडी गरीबों की नहीं पैसे वालों की पार्टी है.

इधर पूर्व केन्द्रीय मंत्री और शेरे बिहार कहे जाने वाले स्वर्गीय रामलखन सिंह यादव के पोते जयवर्धन सिंह यादव ने कहा कि आरजेडी में मुझे घोर निराशा हुई.पार्टी में कोई सकारात्मक काम नहीं हुआ. पार्टी में मुझपर व्यक्तिगत हमला करवाया गया और जब भी इसकी शिकायत करने जाता तो मेरी कोई नहीं सुनता था .

वहीं जयवर्धन सिंह यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि मैं नीतीश कुमार जी से शुरू से ही प्रभावित रहा हूं. नीतीश जी से मैंने जब भी किसी काम के लिए बोला उन्होंने तुरंत उस कम को मंजूर कर दिया.