लालू के समधी चंद्रिका राय समेत आरजेडी के तीन विधायक कल जेडीयू में होंगे शामिल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : आरजेडी में जेडीयू की सेंधमारी का सिलसिला जारी है. गुरूवार को भी पार्टी के तीन कद्दावर नेता जेडीयू ज्वाइन करने वाले है. जिसकी सारी तैयारी पूरी कर ली गयी है.

कल जेडीयू में शामिल होने वाले नेताओं में लालू यादव के समधी चंद्रिका राय का नाम भी शामिल है. जो कल जेडीयू की विधिवत रूप से सदस्यता ग्रहण करेंगे. इसके साथ ही केवटी से आरजेडी के विधायक फराज फातमी और पटना से सटे पालीगंज से विधायक जयवर्धन यादव भी आरजेडी से नाता तोड़कर जेडीयू में शामिल होंगे.



जेडीयू कार्यालय में कल दोपहर ढ़ाई बजे मिलन समारोह का आयोजन किया गया है. जिसमें आरजेडी के तीनों विधायक जेडीयू में शामिल होंगे. इस मौके पर जेडीयू के कई कद्दावर नेता मौजूद रहेंगे.

बता दें कि चंद्रिका राय की रिश्ता लालू परिवार से काफी खराब हो चुका है. पिछले दिनों ही उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने समर्थकों से जेडीयू को सपोर्ट करने की अपील की थी. उसी समय से कयास लगाया जाने लगा था कि चंद्रिका राय का आरजेडी से मोह भंग हो चुका है.

उधर बात करे फराज फातमी की तो इनके पिता पूर्व केन्द्रीय मंत्री अली असरफ फातमी पहले से ही जेडीयू में हैं. अब फराज फातमी भी आरजेडी से नाता तोड़ जेडीयू ज्वाइन करने वाले है. जबकि पालीगंज से आरजेडी विधायक जयवर्धन यादव जो रामलखन सिंह यादव के पोते हैं वो भी जेडीयू में शामिल होंगे.

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी नेताओं का दल बदल का काम जोरों पर है. जेडीयू से नाता तोड़कर जैसे ही श्याम रजक आरजेडी में गए तो आरजेडी के तीन विधायक प्रेमा चौधरी, महेश्वर यादव और अशोक कुशवाहा जेडीयू में शामिल हो गए.