बिहार में हादसों का गुरुवार, देखिए हादसों में कितने लोगों ने गंवाई जान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में आज का दिन काफी बुरा रहा. आज का गुरुवार हादसों का गुरुवार बनकर सामने आया. राज्य के कई जिलों में आज दुर्घटनाओं में कई लोगों की मौत हो गई वहीं कई लोग हादसे में बुरी तरह से घायल हो गए.

बिहार में सबसे बड़ा हादसा आज लखीसराय जिले में हुआ. लखीसराय में अहले सुबह भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि हादसे में कई अन्य लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. बताया जा रहा है कि लखीसराय जिले के हलसी थाना इलाके में यह भीषण सड़क हादसा हुआ. जहां मांझी टोला में तेज रफ्तार में आ रही ट्रक ने अपना बैलेंस खो दिया और कई लोगों को रौंद दिया.

लखीसराय में दो हादसे

स्थानीय लोगों की मदद से सभी जख्मी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि सभी की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं लखीसराय के नगर थाना क्षेत्र में ही एक और सड़क हादसा हो गया. हालांकि गढ़ी विशनपुर में हुए हादसे में किसी की मौत नहीं हुई लेकिन 8 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नालंदा में भी एक की मौत

वहीं बिहार के नालंदा जिले में एकंगरसराय के करियावां में मकान गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. हादसे में 4 लोगों के घायल होने की सूचना भी है. नालंदा के ही बिंद थाना क्षेत्र के लालू बिगहा गांव में एक और हादसा हुआ. जानकारी के मुताबिक एक मैजिक वैन लालू बिगहा गांव के पास पुल से नीचे गिर गई. हादसे में किसी के मरने की ख़बर नहीं है लेकिन करीब 12 लोगों के घायल होने की सूचना है.

राज्य के मोतिहारी में ढाका के चिरैया पेट्रोल पंप के पास एक बस ने बाइक सवार को कुचल दिया. हादसे में एक महिला की मौत हो गई. मधुबनी जिले के झंझारपुर थाना क्षेत्र में भी आज दर्दनाक हादसा हो गया. डीएवी पब्लिक स्कूल की वैन ने एक बच्चे को कुचल दिया. बच्चे को कुचलने के बाद ड्राइवर वैन लेकर फरार हो गया. हादसे में गंभीर रूप से घायल बच्चे को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मुजफ्फरपुर : करंट लगने से शख्स की मौत, लोगों ने शव के साथ सड़क को किया जाम

वहीं बिहार के पटना सिटी में फतुहा स्टेशन के पश्चिमी केबिन के पास ट्रेन से कटकर एक शख्स की मौत हो गई. रेल लाइन क्रॉस करने के दौरान ये दर्दनाक हादसा हुआ. गोपालगंज में भी बड़ा हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि कार पर एक पीपल का पेड़ गिर गया. हादसे में पेड़ के नीचे दबकर एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं कार का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. यह घटना गोपालगंज के थावे के उदवंत राय बंगरा के पास हुआ.

समस्तीपुरः धू-धू कर जल गया एक्सिस बैंक, शॉर्ट सर्किट से लगी थी बिल्डिंग में आग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*