कल बीजेपी में शामिल होंगे राजनीति के ये सभी दिग्गज, केन्द्रीय मंत्री नित्यानंद राय दिलाएंगे सदस्यता

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  कल यानी बुधवार, सुबह 10 बजे पटना स्थित बीजेपी कार्यालय में मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. समारोह में कई नेता बीजेपी में शामिल होंगे. जिसकी तैयारी पूरी कर ली गयी है. कल होने वाले समारोह में भूपेन्द्र यादव, केन्द्रीय मंत्री नित्यानंद राय, और प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे.

कल होने वाले मिलन समारोह में पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, पूर्व डिप्टी मेयर समेत कई लोग बीजेपी में शामिल होंगे. इनके आने से पार्टी की जमीनी पकड़ और मजबूत होगी. मिलन समारोह के लिए पार्टी कार्यालय में तैयारी को फाइनल टच दिया जा रहा है. पूर्व सांसद सीताराम यादव, पूर्व विधायक नगीना देवी, पूर्व डिप्टी मेयर संतोष मेहता और मीरा देवी समेत कई नेता बीजेपी में शामिल होंगे.



इधर मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी हलचल तेज हो गयी है. जेडीयू अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कल ही साफ कर दिया कि बहुत जल्द कैबिनेट का विस्तार किया जाएगा. मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सारे सस्पेंस खत्म हो चुके हैं. आरसीपी के इस बयान के बाद जेडीयू और बीजेपी खेमा में कल से सियासी हलचत तेज हो गयी है .

सोमवार की शाम सीएम आवास में जेडीयू प्रदेश उमेश कुशवाहा, वशिष्ठ नारायण सिंह समेत पार्टी के कई बड़े नेताओं की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ बैठक हुई. सूत्रों की माने तो इस बैठक में मंत्रिमंडल विस्तार में जेडीयू कोटे से बनाए जाने वाले मंत्रियों के नाम पर चर्चा की गयी. जेडीयू खेमा से इस बार कई ऐसे नाम सामने आने वाले हैं जो चौकाने का काम करेगा.

उधर बीजेपी खेमा में भी मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कल बैठक हुई. डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के आवास पर बीजेपी के कई नेता जुटे. घंटों बैठक का दौर चला. भूपेन्द्र यादव की अध्यक्षता में हुई बैठक में बीजेपी कोटे से बनाए जाने वाले मंत्रियों के नाम पर चर्चा हुई.