कल सुबह 11 बजे राघोपुर सीट से तेजस्वी करेंगे नामांकन, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और भोला यादव रहेंगे मौजूद

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :   दूसरे चरण का चुनाव के लिए नामांकन की रफ्तार तेज हो गयी है. आज लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने समस्तीपुर के हसनपुर सीट से नामांकन किया. वहीं कल यानी 14 अक्टूबर को तेजस्वी पर्चा दाखिल करेंगे. जिसकी जानकारी पार्टी प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने दी है.

पार्टी प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि तेजस्वी यादव कल 11 बजे दिन में राघोपुर विधानसभा क्षेत्र से हाजीपुर में नामांकन करेंगे. इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव मौजूद रहेंगे.



बता दें कि आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने समस्तीपुर की हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए आज नामांकन दाखिल कर दिया है. पटना से वे अपने भाई नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ हेलीकाप्टर से हसनपुर पहुंचे. उनके साथ राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी भी मौजूद थे. तेज प्रताप इससे पहले वैशाली की महुआ सीट से विधायक थे, लेकिन इस बार उन्होंने अपना क्षेत्र बदलने का फैसला किया है.

तेज प्रताप के नामांकन करने की पूर्व सूचना थी इसलिए इलाके में पार्टी कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जमा हो गयी थी. हालांकि प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये हुए थे. निर्वाचन कार्यालय पर आयोग द्वारा निर्गत कोविड गाइडलाइन्स का भी पालन किया गया. बदले हुए नियमों के अनुसार तेज प्रताप के साथ दो ही लोगों को जाने की इजाजत थी, इसलिए भाई तेजस्वी यादव और पिता लालू के बेहद खास भोला यादव उनके साथ अंदर गए.