बड़ा हमला : पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने लालू प्रसाद को बताया मेंटली लूज

lalu-33
लालू प्रसाद (फाइल फोटो)

पटना (जुलकर नैन) : बिहार की सियासत में बयानबाजी का दौर कभी नहीं थमता. अक्सर कई चुभने वाले बयान खूब सुर्खियां बटोरते हैं. अब एक बार फिर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर जोरदार हमला बोला गया है. यह हमला बोला है पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने. प्रमोद कुमार ने लालू प्रसाद पर तंज कसते हुए कहा है कि वे अब रिटायर पर्सन हो गए हैं. एज तो सीनियर सिटीजन से भी ऊपर का हो गया है. ऐसे एज में लोग मेंटली लूज हो जाते हैं. प्रमोद कुमार लाइव सिटीज के रिपोर्टर जुलकर नैन से खास बातचीत कर रहे थे.

प्रमोद कुमार ने लालू प्रसाद के लिए कहा कि हिन्दू समाज में जो वृद्ध होते हैं मतलब ज़ो बूढ़ा जाते हैं वो मेंटली लूज हो जाते हैं मतलब (सठिया) जाते हैं और वही मुस्लिम समाज में जो वृद्ध हो जाते हैं वो 5 टाइम नमाज़ पढ़ने लगते हैं और वो अपने नमाज़ में ये कहते हैं कि हे मालिक मेरे अल्लाह मुझे जल्दी जन्नत का सैर करा दे और ये तो दिन भर अपने घर और परिवार वाले भिड़ते रहते हैं. तो वही हाल है. लालू जी अब तो रिटायर पर्सन हो गए हैं और सीनियर सिटीजन से भी ऊपर के एज पर जा रहें हैं तो स्वाभिक हैं उनका मेंटली थोड़ा इधर-उधर होना.



पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार

पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने लालू प्रसाद के उस बयान पर भी हमला बोला जिसमें लालू प्रसाद ने गुजरात से नरेंद्र मोदी की विदाई की बात कही थी. प्रमोद कुमार ने इस पर कहा कि भाजपा ने पिछले चुनाव में जितनी संख्या में सीट आई थी उससे कई जायदा सीट आयेगी. उन्होंने कहा किलालू प्रसाद अपना पैर देखे की उनका पैर कहाँ हैं लालू जी का एक पैर पटना में रहता हैं और दूसरा रांची में रहता हैं राँची कहाँ का केंद्र हैं और पटना कहाँ का केंद्र हैं.

इसके अलावा लालू प्रसाद की फैमिली की संपत्ति जब्त होने पर पर्यटन मंत्री ने कहा कि जिसकी भी ऐसी गतिविधि हो उसके प्रति सरकार और जाँच एजेसी और न्यायालय नियम संगत कार्य रही हैं और नियम के अंतर्गत काम करने का अंजाम वही हुआ इनकी संपत्ति जब्त हुई.