बिहार में जारी है तबादलों का दौर, संशोधन के साथ जारी हुई बदले गए डीएसपी की नई लिस्ट

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : बिहार विधान सभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए पुलिस महकमे में तबादलों का दौर जारी है. 25 अगस्त को ही 7 आईपीएस को बदला गया था. उसी दिन 97 एएसपी व डीएसपी को भी बिहार सरकार बदल दिया था. लेकिन अब उस लिस्ट में कुछ संशोधन किया गया है. बदलाव करके इस बार 13 डीएसपी के तबादले की नई लिस्ट गुरुवार की रात को गृह विभाग की तरफ से जारी किया गया है. ये सभी बिहार पुलिस सर्विस के अधिकारी हैं.

दलसिंहसराय के एसडीपीओ कुंदन कुमार को अब नरकटियागंज की जिम्मेदारी सौंपी गई है. बारसोई की जिम्मेदारी संभाल रहे पंकज कुमार को निर्मली का नया एसडीपीओ बनाया गया है. पूर्णिया के ट्रैफिक डीएसपी सत्येंद्र कुमार सिंह मंझौल भेजे गए हैं. प्रवेंद्र भारती को नवगछिया से एटीएस पटना भेजा गया है. सोनपुर के एसडीपीओ अतनु दत्ता को मुजफ्फरपुर में रेल डीएसपी बनाया गया है. मधेपुरा सदर के एसडीपीओ वसी अहमद को सारण के डीआईजी ऑफिस में तैनात किया गया है.



मंझौल के एसडीपीओ सूर्यदेव कुमार को पटना स्थित बीएमपी 14 का डीएसपी बनाया गया है. डीएसपी कुमार संजय को बीएमपी 14 से एसटीएफ में भेजा गया है. नरकटियागंज के एसडीपीओ सूर्यकांत चौबे को खगड़िया के डीएसपी मुख्यालय की जिम्मेदारी दी गई है. निर्मली के एसडीपीओ बैजनाथ सिंह को मुजफ्फरपुर मुख्यालय डीएसपी बनाया गया है. आलोक कुमार को दरभंगा स्थित बीएमपी 13 से मुख्यालय डीएसपी बेतिया बनाया गया है. गया के रेल डीएसपी सुनील कुमार को बीएमपी 16 भेजा गया है. डुमरांव पुलिस ट्रेनिंग सेंटर की जिम्मेदारी संभाल रहे अमरेंद्र कुमार को आधुनिक नियंत्रण कक्ष (हेल्पलाइन) की जिम्मेदारी दी गई है.