TVF के बिहारी सीईओ अरुणाभ ने दिया इस्तीफा, यौन शोषण का है आरोप

लाइव सिटीज डेस्क : यौन शोषण का आरोप झेल रहे ऑनलाइन एंटरनेटमेंट चैनल ‘द वायरल फीवर’ (TVF) के सीईओ अरुणाभ कुमार ने कंपनी के सीईओ पद से इस्तीफा दे दिया है. बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले अरुणाभ कुमार पर TVF कंपनी के ही पूर्व महिला इंप्लाई ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. इस्तीफा के साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर भी पोस्ट किया है. 

अरुणाभ कुमार ने अपने खुले पत्र में लिखा है कि उन्होंने सीईओ पद से इस्तीफा देने का फैसला किया है. अपने पत्र में उन्होंने बताया है कि उनके ऊपर हो रहे अटैक से द वायरल फीवर की इमेज को नुकसान पहुंच रहा था. जिस वजह से अरुणाभ ने इस्तीफा देने का फैसला किया है. अब द वायरल फीवर के सीईओ के तौर पर धवन गुसेन काम करेंगे जबकि अरुणाभ द वायरल फीवर के मेंटर के तौर पर रहेंगे.

उन्होंने पत्र की शुरुआत में लिखा कि पिछले कुछ महीने मेरे जीवन के सबसे चुनौतीपूर्ण रहे. उन्होंने कहा कि मैं अपने मित्रों और परिवार के समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा. उन्होंने कहा कि उनको पूरा भरोसा है “सत्य एक दिन जरूरी सामने आएगा.”

उन्होंने कहा कंपनी के बारे में कहा, जहां तक ​​टीवीएफ का सवाल है वह जैसे चलता जाएगा और वह किसी एक व्यक्ति से हमेशा बड़ा होगा। उन्होंने व्यक्तिगत हमलों पर कहा कि मुझे दुख होता है कि कैसे एक ब्रांड सफर करता है. 

आपको बता दें कि अरुणाभ कुमार पर उनके साथ काम कर चुकी महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है जिसकी जांच चल रही है. अरुनाभ के खिलाफ टीवीएफ में काम कर चुकी महिला स्टाफ ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद अंधेरी ईस्ट थाने में उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ था. इस मामले में अरुणाभ को जेल जाना पड़ा था. फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं. अरुणाभ अपने आपको निर्दोष बताते रहे हैं. अरुणाभ के खिलाफ धारा 354, 354 ए और 509 के तहत मामला र्दज किया गया था.

 

पीड़िता ने टीवीएफ में दो साल तक नौकरी की थी. उसने आरोप लगाया कि टीवीएफ में अरुणाभ ने 2 साल तक उनके साथ छेड़खानी की और यौन शोषण किया. अरुणाभ पर इस तरह के आरोप कई महिला कर्मियों के द्वारा लगाए जाने पर कंपनी ने उनके खिलाफ जांच के लिए कमिटी का गठन किया था. कुमार को अप्रैल में जमानत मिल गई थी, लेकिन मुंबई पुलिस ने पिछले महीने उनके खिलाफ 275 पेजों की चार्जशीट दाखिल की.

यह भी पढ़ें-  TVF के बिहारी सीईओ अरुणाभ पर यौन शोषण का आरोप, FIR दर्ज