पटना में दो दिवसीय बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू, अगले 3 महीने की बनेगी रणनीति

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : राजधानी पटना (Patna) में बीजेपी (BJP) प्रदेश कार्यसमिति की बैठक (State Working Committee meeting) का आगाज हो गया. प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल (Sanjay Jaysawal) ,बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव (Bhupendra Yadav) , केन्द्रीय मंत्री नित्यानंद राय (Nityanand Rai) , दोनों डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद (Tarkishor Prasad) , रेणु देवी (Renu Devi) , बीजेपी सांसद व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) समेत बिहार बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेता, विधायक और पार्टी पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया. बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक दो दिनों तक चलेगी.

दो दिवसीय बैठक में अगले 3 महीन के लिए प्रदेश बीजेपी रणनीति पर विचार करेगी. पार्टी को जमीन स्तर पर कैसे और मजबूत किया जाए, इसको लेकर मंथन किया जाएगा. बैठक में मौजूद लोग अपनी-अपनी राय रखेंगे. उनकी राय पर पार्टी अमल करेगी और अगले 3 महीने तक बैठक से निकली बातों को जमीन पर उतारने का प्रयास किया जाएगा.

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने कहा कि जिला परिषद के चुनाव में योग्य प्रत्याशियों को बीजेपी समर्थन करेगी. पंचायत चुनाव के साथ जिला परिषद में कई स्थानों पर पार्टी अपने लोगों को समर्थन करेगी. इस पर भी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में चर्चा होगी. उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश कार्यसमिति की बैठक बहुत महत्वपूर्ण होती है, इस बैठक में कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चाएं होती है.

उधर 2 से 6 अप्रैल के बीच बिहार में बूथ स्तर पर स्थापना दिवस मनाए जाने की बात करते हुए डॉक्टर संजय जायसवाल ने कहा कि सभी 243 विधानसभा क्षेत्र के सभी बूथों पर स्थापना दिवस मनाया जाएगा. इस दौरान पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया जाएगा.