ब्वॉयफ्रेंड की खातिर नवादा रेलवे स्टेशन पर भिड़ गयी दो लड़कियां, मारपीट का वीडियो वायरल

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क: नवादा रेलवे स्टेशन पर उस समय अजीबो-गरीब स्थिति उत्पन्न हो गयी जब दो लड़कियां आपस में मारा-मारी करने लगी. प्लेटफॉर्म पर लड़ रही इन लड़कियों को देखने के लिए भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए. लेकिन किसी ने इनकी लड़ाई छुड़वाने की कोशिश नहीं की बल्कि अपने-अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगे. हालांकि जैसे ही इन लड़कियों को भनक लगी की अब जीआरपी पुलिस आने वाली है तुरंत दोनों वहां से फरार हो गयी.

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच ब्वॉयफ्रेंड को लेकर मारपीट हुई. दोनों का ब्वॉयफ्रेंड एक ही था. लड़ाई के दौरान एक लड़की दूसरी लड़की से उसका मोबाइल मांग रही थी. वो कह रही थी की तुम मेरे ब्वॉयफ्रेंड से क्यों बात करती हो, मोबाइल दिखाओ. लेकिन दूसरी लड़की मोबाइल देने को राजी नहीं थी. इसी बात को लेकर दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई.

दोनों लड़कियां पढ़ने के लिए नवीन नगर जा रही थीं. लड़कियों के बीच हो रही मारपीट को देख लोगों की भीड़ जुट गई और वो उन्हें समझाने के बजाए वीडियो बनाने लगे. दोनों लड़कियों के हाथ में कॉपी-पेन भी था. जैसे ही इस मामले की जानकारी जीआरपी को लगी, दोनों लड़कियां वहां से फरार हो गईं.