मुंगेर में फिर दो अवैध मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, दो हथियार निर्माता भी चढ़े पुलिस के हत्थे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : मुंगेर पुलिस को एक बार फिर से बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. एक बार फिर मुंगेर में दो मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा हुआ है. आज शाम को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा किया है. सूचना के आधार पर तारापुर अनुमंडल के असरगंज थाना क्षेत्र के बिशनपुर में पुलिस ने छापेमारी कर दो मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया. साथ ही दो हथियार तस्कर को भी गिरफ्तार करने में भी पुलिस सफल रही.

इस संबंध में मुंगेर जिला के आरक्षी अधीक्षक गौरव मंगला ने बताया कि असरगंज थाना को गुप्त सूचना मिली थी कि बिशनपुर इलाके में अवैध मिनी गन फैक्ट्री संचालित हो रही. सूचना के आधार पर असरगंज थाना एवं तारापुर थाना की पुलिस संयुक्त रूप से बिशनपुर बहियार में छापेमारी किया.

2 अवैध मिनी गन फैक्ट्री पकड़े गए

कार्रवाई के दौरान 2 अवैध मिनी गन फैक्ट्री पकड़े गए. मिनी गन फैक्ट्री में दो लोग मो. औरंगजेब एवं मो. रिजवान भी हथियार बनाते पकड़े गए. एसपी ने बताया कि छापेमारी के दौरान दो बेस मशीन, एक अर्धनिर्मित देसी कट्टा तथा अवैध हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किए गए हैं. दोनों गिरफ्तार अपराधी का पूर्व में भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. इस संबंध में असरगंज थाना में दोनों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

16 नवंबर को भी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की थी

इससे पहले 16 नवंबर को भी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की थी. मुंगेर पुलिस की कार्रवाई में 7 अवैध मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा हुआ था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार भी किया था. जानकारी के मुताबिक पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली थी कि मुफस्सिल थाना के दियारा इलाके में मिनी गन फैक्ट्री चलाई जा रही है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दियारा इलाके में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान दियारा इलाके में 7 मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश हुआ था.

हॉल के अंदर मोबाइल से वीडियो बनाने पर रोका तो आईटी मैनेजर की बदमाशों ने कर दी पिटाई

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*