बिहार में वोटिंग के दौरान दो शख्स की मौत, हार्ट अटैक के कारण दोनों ने तोड़ा दम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग जारी है. इस बीच बड़ी खबर आ रही है नवादा से. नवादा के हिसुआ विधानसभा के फुलमा गांव में बूथ संख्या 236 पर बीजेपी के पोलिंग एजेंट काम कर रहे थे. तभी अचानक उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई. और अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन वह बच नहीं पाए और उनकी मौत हो गयी.

जब उन्हें अस्पताल ले जाय गया तब उनकी पल्स रेट बहुत धीमी थी. जिसके बाद डॉक्टर ने उनका इलाज किया लेकिन तब तक उनकी मौत हो गयी.



वहीं, सासाराम में काराकाट विधानसभा क्षेत्र के संझौली प्रखंड के उदयपुर मतदान केंद्र संख्या 151 पर मतदान करने पहुंचे एक 62 वर्षीय वृद्ध मतदाता की मौत हार्ट अटैक से हो गई. मृतक हीरालाल सिंह उदयपुर पंचायत के बारहखाना निवासी बताए जाते है. मृतक स्वच्छ भारत अभियान के रोहतास जिला की ब्राड एंबेसडर फुल कुमारी के ससुर लगते थे. पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि वृद्ध मतदाता की अचानक मौत पर छोटे से गाव बारहखाना में सन्नाटा पसर गया. घटना के बाद वहां मौजूद अधिकारियों ने अपने सीनियर अधिकारी को इसके बारे में जानकारी दी है.