पटना में बड़ा हादसा: 25 फीट गहरे मेनहोल में जा गिरा दो साल का बच्चा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना के कंकड़बाग में बड़ा हादसा हो गया. दो साल छोटा बच्चा 25 फीट गहरे मेनहोल में जा गिरा, जिसके बाद वहां हड़कंप मच गयी. यह हादसा कंकड़बाग थाना क्षेत्र के मलाही पार्क में स्थित एक निर्माणाधीन पार्क का है जहां 2 साल का मासूम 25 फीट गहरे मेनहोल में गिर गया.

मौके पर मौजूद लोगों को यह समझ में नहीं आ रहा था कि कैसे मासूम को बाहर निकाला जा सके. हादसे के बाद शोर-शराबा सुनकर बगल से गुजर रहे छात्र शशि और एएनएम सपना मौके पर पहुंच गए. छात्र शशि ने अपनी जान की परवाह नहीं की और वो 25 फीट गहरे मेनहोल में खुद उतर गया. काफी जद्दोजहद के बाद शशि ने लोगों की मदद से बच्चे को बाहर निकाला लेकिन फिलहाल बच्चा जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है.

जब बच्चे को मेनहोल से बाहर निकाला गया था तब उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. लेकिन एएनएम सपना ने उसे तुरंत सीपीआर दिया जिससे बच्चा सांस लेने लगा. इसके बाद बच्चे को लेकर सपना ने कई अस्पतालों के चक्कर लगाये लेकिन किसी अस्पताल ने उसे भर्ती नहीं किया. अंत में एक निजी क्लिनिक में बच्चे को भर्ती कराया गया है , जहां वह जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है.

बता दें की बच्चे का पिता मजदूरी करता है और उसकी मां नहीं है. पिता ज्वाला मंडल ने बताया कि बल्लू एक भाई और एक बहन है. मां की मौत के बाद उसे देखने वाला कोई नहीं था.