उदय नारायण चौधरी का बड़ा एलान, 24 जून को दलित-मुस्लिम करेंगे महारैली

jdu leader, uday narayan chaudhary,tejashwi yadav, bihar cm,
उदय नारायण चौधरी (File Pic)

लाइव सिटीज डेस्क : पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और जदयू के बागी नेता उदय नारायण चौधरी ने बड़ा एलान किया है. जिसके मुताबिक 24 जून को एक महारैली का आयोजन किया जाएगा. इस महारैली में दलित और मुस्लिम समुदाय के लोग भारी संख्या में हिस्सा लेंगे. उदय नारायण चौधरी ने जानकारी दी है कि इस रैली में कई बड़े नेता शामिल होंगे. बता दें कि इन दिनों उदय नारायण चौधरी लगातर अपनी ही पार्टी जदयू और भाजपा के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. साथ ही कई दफे लालू प्रसाद और उनकी फैमिली की तारीफ भी खूब करते दिख रहे हैं.

अभी हाल ही में राष्ट्र्मंच के बैनर तले पटना में गैर भाजपाई दलों के कई नेता एक कार्यक्रम में एकजुट हुए थे. इसमें भाजपा के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा और उसी दिन बीजेपी से संबंध विच्छेद कर लेने वाले यशवंत सिन्हा समेत कई बड़े नेता शामिल हुए थे. इस मंच पर भी उदय नारायण चौधरी मौजूद रहे थे. वहां वे जम कर बीजेपी पर बरसे.

उदय नारायण चौधरी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा था कि ये लोग राष्ट्र द्रोही हैं. उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को लेकर कहा कि लालू परिवार तेज़ी से उठेगा. उदय नारायण चौधरी ने आरक्षण का भी मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि न्यायपालिका में आज तक आरक्षण नहीं दिया. लोकतंत्र को समाप्त करने की कवायद की जा रही है.

उदय नारायण चौधरी बोले- लालू परिवार तेजी से उठेगा, दिनेश त्रिवेदी ने कहा- PM कर रहे एक्टिंग

उन्होंने चुनाव में EVM का मुद्दा उठाते हुए कहा कि मुझे डर है कि ये लोग EVM का गलत उपयोग करेंगे. लोकतंत्र का गला घोंटने की साजिश हो रही है. फूलपुर और गोरखपुर औए बिहार के उपचुनाव ने सब साफ कर दिया है. अगर ये आगे आएंगे तो साजिश के तहत ही आएंगे. उन्होंने कहा कि जनता के पैसों को लूटा जा रहा है.

देखें वीडियोः आने वाले #बिहार विधानसभा चुनाव के रण में सबको चुनौती देगी #आईआईटीयंस की यह नई पार्टी … सबने मार दी है #नौकरी को लात … अब कूद गए हैं #राजनीति में …


मुख्य न्यायाधीश के खिलाफ महाभियोग मामले पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने कहा कि ‘विपक्ष ने संसदीय कानून के तहत महाभियोग लाया था , सभापति को पद के अनुरूप फैसला लेना चाहिए था, दीपक मिश्रा को खुद पद छोड़ना चाहिए ‘

About Ranjeet Jha 2861 Articles
I am Ranjeet Jha (पत्रकार)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*