केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हुई कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के दिग्गज महिला नेता स्मृति ईरानी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्होंने ये जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं कोरोना संक्रमित पाई गई हूं. इसकी घोषणा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है. उन्होंने आगे लिखा कि बीते कुछ दिनों में जितने भी लोग मेरे करीब आए हैं, वे अपना जांच करा लें और खुद को क्वारंटाइन कर लें.

आपको बता दें कि इससे पहले भी बीजेपी के कई बड़े नेताओं को कोरोना ने अपने जद में ले लिया है. कुछ दिन बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. उसके बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए. जिसके बाद इन दोनों नेताओं ने उनसे जुड़े सभी लोगों को जांच कराने की अपील की. वहीं सुशील मोदी को पटना के एम्स में इलाज चल रहा है. वहीं आज वीआईपी पार्टी के चीफ मुकेश सहनी भी कोरोना संक्रमित पाए गए. जिसके बाद उन्होंने खुद को आईसोलेट कर लिया.



बता दें कि बिहार पहला राज्य है, जहां कोरोना काल में चुनाव हो रहा है. राज्य में कोरोना का आंकड़ा 2 लाख 14 हजार के पार हो चुका है. वहीं इससे मरने वालों की संख्या भी 1069 हो चुकी है. मतदान को देखते हुए चुनाव आयोग ने कोरोना कवच का विशेष उपयोग करने को कहा है. इसके लिए आयोग ने पूरी तैयारी कर रखी है. बूथ पर बैठे पोलिंग एजेंट को पीपीई किट पहनने के निर्देश दिया गया है. साथ ही हैंड ग्लब्स, मास्क, सैनिटाइजर और फेश शील्ड का भी उपयोग करने को कहा है.