कैमूर के कर्मनाशा नदी आरओबी के नीचे मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत यूपी बिहार सीमा पर खजुरा गांव के समीप कर्मनाशा नदी पुल के नीचे एक  व्यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया. देखने से ऐसा लग रहा था की रात के समय किसी ट्रेन से गिरकर मौत हुयी है, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा की मौत कैसे हुयी है. बताते चलें कि शनिवार की सुबह स्थानीय ग्रामीण जब नदी के तरफ टहलने के लिए गए तो देखें कि अधेड़ व्यक्ति का शव रेलवे पुल के नीचे पड़ा हुआ है .

इस बात की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की काफी भीड़ इकट्ठा होने लगा, लेकिन शव का पहचान नहीं हो सका. मृतक लगभग 40 वर्षीय बताया जा रहा है जो छींटदार शर्ट और मैरून कलर का पेंट तथा हरा रंग का गमछी पहना हुआ था. देखने से शरीर के ऊपर कहीं भी जख्म का निशान नहीं पाया गया .  स्थानीय ग्रामीणों ने जीआरपी  मोहनिया को सूचना दिया.

जीआरपी मोहनिया सेवक सिंह ने बताया कि स्टेशन मास्टर से जीआरपी को किसी प्रकार का मेमो नहीं मिला है. इसलिए हम शव को उठाने के लिए नहीं आ पाएंगे. अगर स्टेशन मास्टर की तरफ से मेमो मिलता है तो शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. इसके बाद दुर्गावती पुलिस ने शव को उठाकर दुर्गावती थाने ले गई.