16 जून को सीएम योगी पटना में, ‘मोदी फेस्ट’ का करेंगे उद्घाटन

लाइव सिटीज डेस्क (नियाज आलम) :आखिर इंतजार खत्म हुआ. बिहार में उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन की तारीख तय कर दी गई है. यूपी के मुख्यमंत्री अपने दो दिवसीय बिहार दौरे पर 16 जून का पटना में होंगे. योगी यहां गांधी मैदान में ‘मोदी फेस्ट’ का उद्घाटन करेंगे. 

इससे पहले 15 जून को वो दरभंगा के राज मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. योगी से पहले यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी चार दिवसीय बिहार दौरे पर 10 जून को गया के आज़ाद पार्क में सबका साथ सबका विकास सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बताया कि केंद्र सरकार कि 3 वर्षों की उपलब्धि को लेकर बिहार के 15 ज़िलों में मोदी फेस्ट और 28 ज़िलों में सबका साथ सबका विकास सम्मेलन का आयोजन किया गया है. इसी क्रम में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बिहार के दौरे पर रहेंगे. 

हालांकि अभी बिहार भाजपा द्वारा जनसभाओं के स्थल तय किये जाने बाकी हैं. योगी के साथ ही यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को भी बिहार भाजपा के कार्यक्रम में शामिल होना है. अगले दो-तीन दिन में उनका कार्यक्रम भी तय हो जाएगा.

खबर यह भी बताया जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ पटना में जनसभा कर  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को घेरने आ रहे हैं.

पटना के कुम्हरार से बीजेपी विधायक और विधान सभा में सचेतक अरुण सिन्हा ने बताया कि 15 और 16 जून को योगी की बिहार यात्रा को लेकर पटना में जोरों से तैयारियां चल रही हैं. यूपी का सीएम बनने के बाद योगी पहली बार बिहार की यात्रा पर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- योगी राज की फायर ब्रांड मंत्री स्वाति सिंह पहुंचीं पटना, मोदी फेस्ट में होंगी शामिल
बीजेपी का मास्टर स्ट्रोक : लालू-नीतीश को घेरने पटना आ रहे योगी आदित्यनाथ !