ये UP है, यहां बीयर शॉप का फीता मंत्री स्वाति सिंह काटती हैं

पटना/लखनऊ : बिहार में शराबबंदी के बाद यूपी में शराबबंदी की उठती मांग को योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह ने बड़ा झटका दिया है. स्वाति सिंह ने लखनऊ में ‘बी द् बीयर’ शॉप का उद्घाटन किया है. मंत्री के हाथों बीयर शॉप के उद्घाटन को लेकर अब कांग्रेस ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और उनकी सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. 

कांग्रेस ने स्वाति सिंह की ओर से बीयर शॉप के उद्घाटन को शराबबंदी के लिए प्रदर्शन कर रही महिलाओं का अपमान कहा है. पार्टी के विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू ने इसकी कड़े शब्दों में आलोचना की है. उन्होंने कहा है कि बीयर शॉप का उद्घाटन एक मंत्री के हाथों होना बीजेपी के दोहरे चेहरे को सामने लाता है. अजय कुमार ने कहा कि इस तरह के काम अनैतिक हैं. 



यह शराबबंदी के लिए प्रदर्शन कर रही महिलाओं का अपमान है. बता दें कि उत्तर प्रदेश में लगातार हो रहे अपराध को लेकर योगी सरकार पहले से ही निशाने पर है. अब यूपी सरकार की राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वाति सिंह के हाथों बीयर शॉप के उद्घाटन ने आग में घी का काम किया है. खास बात यह है कि राज्य में गौहत्या पर लगाम लगाने वाली योगी सरकार एक ओर शराबबंदी की बात करते हुए दिखाई दे रही है तो वहीं दूसरी और उन्हीं की मंत्री बीयर शॉप का लाल फीता काटती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें-  गुजरात में शराबबंदी का सच : नशे में धुत मिला डिप्टी सीएम का बेटा
बिहार में शराब कंपनियों को SC से बड़ी राहत, 31 जुलाई तक मिली है मोहलत